नागदा में मानवता शर्मसार : हमले में घायल को घर से बाहर निकालकर दरवाजा लगा दिया

जादू टोने की शंका में साईको ने ग्रेसिम कर्मचारी को मारे चाकू,आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन/नागदा,अग्निपथ। नागदा में रविवार सुबह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई। यहां एक साईको ने तंत्र क्रिया की शंका में ग्रेसिम के एक कर्मचारी पर जानलेवा हमला कर दिया। घायल बचने के लिए एक घर में घुसा तो रहवासी ने उसे निकालकर दरवाजा लगा दिया। पुलिस ने उसे जनसेवा हॉस्पिटल में भर्ती कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्रकाश नगर गली नंबर दो निवासी राजेंद्र पिता मोहनलाल गुर्जर (50)ग्रेसिम कर्मचारी है। रविवार सुबह वह बाइक से फैक्ट्री जा रहे थे। इसी दौरान गली में ही रहने वाले योगेश पिता सत्यनारायण ने उन्हें रोका और कहां कि उन्होंने उस पर जादू टोना कर रखा है। गुर्जर ने कहां वह जादू टोना नहीं जानते और उस पर क्यों करेंगे, लेकिन योगेश ने उनकी बात मानने की जगह चाकू से कई वार कर दिए। बचने के लिए गुर्जर ने काफी प्रयास किए, लेकिन लगातार हमले से उनको कान, गला, होट व सिर पर गंभीर चोंट आई।

खास बात यह है कि लहूलुहान होने पर वह बचने के लिए तमाशबीन बने परिवार के घर में घुसने लगे तो उन्होंने उसे धक्के देकर बाहर निकालकर दरवाजा बंद कर लिया, जिससे घायल वहीं पड़ा रहा। हालांकि बाद में घायल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसे 50 टांके लगे और अब हालत में सुधार है।

सीसी टीवी में दिखी हैवानियत

खास बात यह है कि घटना का सीसी टीवी फूटेज सामने आया है, जिसमें हमलावर गुर्जर पर लगातार वार कर रहा है और कुछ लोग तमाशबीन बने रहे। उन्होंने हमलावर को रोकने, गुर्जर को बचाने और न पुलिस को फोन तक नहीं किया। मामले में टीआई एससी शर्मा ने बताया आरोपी संभवत: साइको है। उसे गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को कोर्ट में पेश करेंगे। याद रहे दो दिन पहले उज्जैन में भी गोली लगने से घायल तड़पता रहा और लोग वीडियो बना रहे थे।

Next Post

पाटीदार हॉस्पीटल आगजनी: मरीजों की मौत मामले में बढ़ सकती है धारा

Sun Apr 11 , 2021
पुलिस को डीपीओ के अभिमत का इंतजार, लेकिन डायरी भेजी ही नहीं उज्जैन,अग्निपथ। पाटीदार हॉस्पीटल आगजनी में झुलसे चार मरीजों की मौत के मामले में पुलिस डीपीओ (जिला लोक अभियोजक अधिकारी) की राय के बाद धारा बढ़ाने का दावा कर रही है। लेकिन खास बात यह है कि रविवार तक […]
patidar hospital ward