यात्रीगण ध्यान दें: ताऊ ते तूफान के कारण 17 व 18 मई को उज्जैन से गुजरात जाने वाली कई ट्रेनें रद्द

उज्जैन। गुजरात की ओर बढ़ रहे तूफान ताऊ ते के चलते जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस को रेलवे को रद्द करना पड़ा है। इस ट्रेन के सभी यात्रियों के आरक्षित टिकट निरस्त कर दिए गए हैं। यात्रियों को पूरा रिफंड दिया जा रहा है। इंदौर से गांधीधाम चलने वाली ट्रेन को रेलवे पहले ही निरस्त कर चुका है। वहीं, इंदौर से गांधीनगर के बीच चलने वाली शांति एक्सप्रेस प्रतिदिन चलती है।

इंदौर के कई यात्री अहमदाबाद और उससे आगे की यात्रा के लिए जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस में उज्जैन से रिजर्वेशन करवाते हैं। रेलवे ने तूफान की चेतावनी को देखते हुए फिलहाल इस ट्रेन को सोमनाथ से दो दिनों के लिए निरस्त कर दिया है। यह ट्रेन कल 17 मई को और 18 मई को निरस्त रहेगी। यानी यह ट्रेन वहां से नहीं आएगी। साथ ही, रतलाम मंडल से निकलने वाली भावनगर-आसनसोल स्पेशल एक्सप्रेस को भावनगर से 18 मई, हापा-श्रीमाता वैष्णोदेवी स्पेशल एक्सप्रेस को हापा से 18 मई, आसनसोल-भावनगर को आसनसोल से 20 मई और जामनगर-वैष्णोदेवी स्पेशल एक्सपे्रस को जामनगर से 19 मई को निरस्त कर दिया गया है।

यह ट्रेन हुईं रद्द

वहीं, 01466 जबलपुर – सोमनाथ एक्सप्रेस स्पेशल ( वाया बीना – भोपाल ) व 01465 सोमनाथ जबलपुर एक्सप्रेस स्पेशल 17 मई को प्रारंभिक स्टेशनों से निरस्त रहेंगी। 09238 रीवा-राजकोट एक्सप्रेस स्पेशल ( वाया इटारसी) 17 मई को प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यात्री कम होने से जयपुर भोपाल-जयपुर एक्सप्रेस स्पेशल को आगामी सूचना तक के लिए निरस्त कर दी गई है। 09711 जयपुर-भोपाल एक्सप्रेस स्पेशल 16 मई और 09712 भोपाल – जयपुर एक्सप्रेस स्पेशल 17 मई से आगामी सूचना तक नहीं चलेगी।

Next Post

MP के 6 और जिलों में लॉकडाउन बढ़ा:अब भोपाल-होशगांबाद में 24 मई और ग्वालियर-जबलपुर- उज्जैन में 31 मई सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू

Sun May 16 , 2021
भोपाल/उज्जैन। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल समेत 6 जिलों में कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है। भोपाल और होशंगाबाद में कोरोना कर्फ्यू 24 मई सुबह 6 बजे तक बढ़ाया गया है। वहीं, जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन और नीमच जिले में 31 मई सुबह 6 बजे तक सब कुछ लॉक रहेगा। इसके पहले […]