जामुन खाने पेड़ पर चढ़े तो इंजीनियर का सूना घर देख चोरी कर ली, दोनों गिरफ्तार

chori bag

उज्जैन,अग्निपथ। रेलवे इंजीनियर के घर करीब एक माह पहले हुई चोरी के मामले में नीलगंगा पुलिस ने रविवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपी जामुन खाने पेड़ पर चढ़े थे और सूना घर देख वारदात कर दी थी। पुलिस ने एक मोबाइल लुटेरे को भी पकडक़र जेल भेजा है।

गऊघाट स्थित रेलवे कॉलोनी निवासी इंजीनियर भोला शंकर पिता रमेशचंद्र मेवाड़ा 20 मई से 11 जून तक मां के बीमार होने पर गांव गए थे। लौटने पर पता चला चोर घर का ताला तोडक़र एलसीडी टीवी, गैस सिलेंडर, बर्तन सहित करीब 15 हजार का माल ले गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर पड़ताल की।

पता चला वारदात अंबर कॉलोनी निवासी अमर पिता गोपाल राठौर (18) व अक्का उर्फ राहुल पिता प्रभात कुमार यादव (19) ने की है। शनिवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया तो उन्होंने वारदात कबूल कर चुराया माल बरामद करवा दिया।

मामले की जांच कर रहे प्रधान आरक्षक राहुल कुशवाह ने बताया आरोपियों पर पूर्व में भी प्रकरण दर्ज है अन्य वारदातों में पूछताछ के लिए दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेंगे।

मोबाइल झपटने वाले को जेल भेजा

दुर्गा कॉलोनी निवासी आकाश पिता मोहन राठौर से 11 जून को अज्ञात बदमाश मोबाइल झपट ले गया था। करीब 14 हजार रुपए का मोबाइल लूट होने पर नीलगंगा पुलिस ने केस दर्ज कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का रिकार्ड खंगाला। फुटेज में वजीर पार्क कॉलोनी निवासी नासिर पिता वकील शाह (23) मोबाइल लूटते नजर आया तो पुलिस ने उसे पकड़ा। पता चला नशे की लत पूरी करने के लिए उसने वारदात की थी। पुलिस ने मोबइल बरामद करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश हो गए।

Next Post

जिला अस्पताल में संदिग्ध महिला पकड़ाई, आधा दर्जन मोबाइल मिले

Sun Jun 13 , 2021
उज्जैन,अग्निपथ। जिला अस्पताल से रविवार को एक महिला संदिग्ध हालत में पकड़ाई है। उसके पास आधा दर्जन से अधिक पुराने व बंद मोबाइल मिले हैं। मामले में कोतवाली पुलिस जांच कर रही है। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में रविवार दोपहर डॉ. दीपक शर्मा की ड्यूटी थी। इस दौरान रानी नामक […]