महावीर इंटरनेशनल ने एन 95 मास्क नगर निगम में बांटे

उज्जैन। नगर निगम के सेनेटाजेशन एवं फील्ड में कोरोना आपदा प्रबंधन कार्य में सेवा दे रहे कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए उनके योगदान को देखते हुए महावीर इंटरनेशनल एपेक्स द्वारा उज्जैन केंद्र को भेजे गए एन 95 मास्क उपायुक्त सुबोध जैन को पदाधिकारियों ने सुपुर्द किए।

केंद्र अध्यक्ष सुनील जैन दोशी ने बताया कि इस अवसर पर उपायुक्त सुबोध जैन ने महावीर इंटरनेशनल उज्जैन के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा की मानव सेवा में केंद्र बहुत ही सराहनीय कार्य कई वर्षो से कर रहा है किसी भी आपदा में तन-मन -धन से अपना योगदान देता है।

इस अवसर पर महावीर इंटरनेशनल के अंतरराष्ट्रीय डायरेक्टर अशोक भंडारी, संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र हिंगड, केंद्र अध्यक्ष सुनील जैन दोशी,पूर्व रीजन अध्यक्ष राजेंद्र सिरोलिया, सतीश जैन, मनोहर सिंह मेहता, बागमल जैन, रमनलाल सोनी तथा महावीर इंटरनेशनल वीरा केंद्र की ज्योति चंडालिया,प्रमिला कटारिया,एवं लक्ष्मी दोशी भी उपस्थित थी।

Next Post

200 लोगों की अनुमति के लिए लामबंद होने लगे टेंट हाउस संचालक

Tue Jun 15 , 2021
उज्जैन। लॉकडाउन खुलने के साथ ही टेंट हाउस संचालक 200 लोगों के साथ कार्यक्रम करने की अनुमति दिए जाने को लेकर लामबंद होने लगे हैं। मध्यप्रदेश टेंट फेडरेशन के प्रदेश पदाधिकारी उज्जैन आए और सभी सदस्यों के साथ आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया। मध्य प्रदेश टेंट फेडरेशन के […]