अवैध कमाई से बनाए दो बदमाशों के मकान जमींदोज

सरकारी जमीन पर कब्जा कर बना रखा था ठिकाना

उज्जैन,अग्निपथ। गुंडागर्दी के दम पर सरकारी जमीन पर कब्जा कर अवैध कमाई से मकान बनाना फिर दो बदमाशों को भारी पड़ गया। पुलिस प्रशासन ने बदमाशों पर अंकुश लगाने की मुहिम के चलते गुरुवार को दोनों के मकान धवस्त कर दिए। करीब डेढ़ साल में पुलिस ने इस तरह से 12 बदमाशों की संपत्ति पर जेसीबी चलवाई है।

एएसपी अमरेंद्रसिंह ने बताया कि मंगलनगर निवासी चंचल उर्फ चवन्नी पिता बद्रीलाल बरगुंडा (21) चिमनगंज क्षेत्र का निगरानीशुदा बदमाश है। उस पर हत्या का प्रयास, लूट व अवैध धंधे करने के 23 अपराध दर्ज हैं। गुंडागर्दी के दम पर उसने मंगलनगर में सरकारी जमीन कब्जा कर मकान बना रखा था।
गुरुवार दोपहर नगर निगम के साथ मिलकर उसका मकान धाराशायी कर दिया। दूसरी कार्रवाई गांधीनगर के शाकिर उर्फ बच्चा पिता बाबूखान (22) के मकान पर की है। 22 केसों के आरोपी बच्चा के भी शासकीय जमीन पर बने मकान को जमींदोज कर दिया गया है।

नहीं कर सकता कोई विरोध

पुलिस प्रशासन ने दोनों के मकान धवस्त करने के लिए पु ता रणनिती बनाई थी। इसी के चलते एसडीएम जगदीश मेहरा,सीएसपी पल्लवी शुक्ला, निगम प्रभारी कार्यपालन यंत्री पीयूष भार्गव, चिमनगंज टीआई अजीत तिवारी, पंवासा टीआई मुनेंद्र गौतम, कोतवाली टीआई महेंद्र मकाश्रे सुबह 11.30 बजे मौके पर पहुंच गए। यहां भारी पुलिस बल देख कोई विरोध नहीं कर सका और पुलिस प्रशासन ने 2.30 बजे तक दोनों के मकान जमींदोज कर दिए। टीआई तिवारी ने बताया कि चंचल फिलहाल जेल में है और कार्रवाई के दौरान बच्चा घर पर मौजूद नहीं था। पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई से बदमाशों में हडक़ंप मच गया। एसपी मनोजसिंह ने भी भदाले, अन्नू के मकानों पर फिर कार्रवाई की थी। उन्होंने आगर रोड़ ओम जाटवा व इमरान उर्फ बिल्ला और नागदा के बदमाश लाला का मकान जमींदोज करवाया था। एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने अब तक जीतू बुंदेला, मोनू की हत्या के आरोपी प्रजापत का आगर रोड स्थित ढाबा धाराशायी करवाने के साथ कार्रवाई जारी रख गुरुवार को चवन्नी व बच्चा के मकान धवस्त करवा दिए।

पहले इनके मकानों पर चली जेसीबी

एसपी सचिन अतुलकर ने वर्ष 2018 में प्रकाश नगर निवासी बदमाश मुकेश भदाले, ढांचा भवन के रौनक व रोशन गुर्जर व अंबर कॉलोनी के अनुराग उर्फ अन्नू के मकानों पर जेसीबी चलवाई थी।

Next Post

जिस समयावधि की परमिशन, उसी समय होंगे महाकाल दर्शन

Thu Nov 19 , 2020
उज्जैन, अग्निपथ। महाकालेश्वर मंदिर में राय देने वालों की कमी नहीं है। गुरुवार को दर्शन अनुमति के मैसेज में भेजी गई समय अवधि (स्लाट)में ही श्रद्धालुओं को प्रवेश करने का नियम शुरू कर दिया गया। जिसके चलते श्रद्धालुओं को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। इससे परेशान होकर श्रद्धालु शंख […]