इंदौर का युवक हादसे का शिकार भाई ने की मृतक की शिनाख्त

उज्जैन, अग्निपथ। भांजे की शादी में बाइक से आ रहा इंदौर का युवक देर रात हादसे का शिकार हो गया। मृतक की पहचान रविवार को उसके भाई ने की है। नानाखेड़ा पुलिस मर्ग कायम कर पता लगा रही है कि दुर्घटना कैसे हुई।

धार रोड स्थित अंबानी नगर निवासी आकाश उर्फ चंचल पिता मनोहर चौहान (22) के भांजे की रविवार को त्रिवेणी पर शादी है। विवाह के लिए आकाश ने शनिवार रात करीब 11 बजे दोस्त से बाइक मांगकर निकला और रात करीब 12 बजे पंथपिपलई के समीप हादसे का शिकार हो गया।

सडक़ पर बाइक व युवक के घायल के पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके पास मिले मोबाइल व दस्तावेज से पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

पता चलते ही परिजन आए और भाई राजा चौहान ने उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर रविवार को शव परिजनों को सौंप दिया। मामा की मौत का पता चलते ही भांजे के घर मायूसी छा गई। संभावना है कि चंचल तेज गति के कारण डिवाईडर से टकराया है। हालांकि पुलिस मर्ग कायम कर हादसे की वजह पता कर रही है।

Next Post

नीलगंगा थाने पर हुई नगर एवं ग्राम रक्षा समिति की बैठक

Sun Dec 12 , 2021
सदस्यों ने जागरुक रहकर अपराध रोकने हेतु सतर्क रहने की बात कही उज्जैन, अग्निपथ। नीलगंगा पुलिस नगर ग्राम रक्षा समिति की एक आवश्यक बैठक नीलगंगा थाने पर थाना प्रभारी तरुण कुरील के आतिथ्य एवं नगर रक्षा समिति के जिला संयोजक एसएन शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक […]
Shahar Raksha samiti