बाइक चोरी के बाद खोलकर बेच देता था पाटर््स

भैरवगढ़ पुलिस ने पकड़ा, 3 बाइक बरामद

उज्जैन, अग्निपथ। बाइक चोरी की वारदात में भैरवगढ़ पुलिस ने एक चोर को हिरासत में लिया है। उसने एक बाइक के पाट्र्स खोलकर बेच दिये थे। उसकी निशानदेही पर 3 बाइक बरामद की जा चुकी हंै।

सोडंग़ मार्ग पर सारीबारी के रहने वाले शंकर नाम युवक को पुलिस ने बाइक चोरी की शंका की आशंका में पकड़ कर पूछताछ की तो उससे चोरियों का सुराग मिल गया। उसकी निशानदेही पर 3 बाइक जब्त की गई है। एक बाइक के पाट्र्स खोलकर उसने बेच दिये थे। 2 बाइक जिला अस्पताल और एक बदनावर से चोरी होना सामने आई है।

फिलहाल पुलिस पूछताछ कर इस बात की जानकारी जुटा रही है कि वाहन चोरी में उसके साथ ओर कौन शामिल है। उसने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। संभवत: एक-दो दिन में मामले का खुलासा किया जा सकता है। विदित हो कि कुछ दिन पहले पंवासा और माधवनगर थाना पुलिस ने भी वाहन चोरों को हिरासत में लेकर चोरी की 10 बाइक जब्त की थी।

Next Post

वीआईपी ड्यूटी में तैनात आरक्षक से झूमाझटकी

Mon Feb 7 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। छत्तीसगढ़ के राज्यपाल की वीआईपी ड्यूटी में तैनात आरक्षक के साथ हुई झूमाझटकी के मामले में पुलिस ने बाइक सवार युवक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया है। जीवाजीगंज थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार को धार्मिक यात्रा पर छत्तीसगढ़ की राज्यपाल आई थीं। […]
police marpeet