सर्विस रोड को किया अतिक्रमण मुक्त

badnawar sdm atikraman hataya 070222

बदनावार, अग्निपथ। नगर के हाइवे पर बदनावर चौपाटी पर स्थित सर्विस रोड को लेकर सोमवार को एसडीएम व नगर परिषद के प्रशासक सख्त हुए। दुकानदारों को सख्ती से अतिक्रमण हटाने को कहा। नहीं मानने वालों पर चालानी कार्रवाई भी की गई।
बदनावर एसडीएम व नगर पालिका प्रशासक वीरेन्द्र कटारे सोमवार को मुख्य नगर पालिका अधिकारी आशा भण्डारी व नगर परिषद के कर्मचारियों के दल को लेकर बदनावर चौपाटी पहुंचे। उन्होंने वहाँ पर सर्विस रोड पर दुकानदारों के फैले सामान को हटाने की सख्ती से हिदायत दी।

एसडीएम व नगर परिषद की टीम को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई देख कुछ दुकानदारों ने तो तत्काल अपना सामान समेटकर दुकान के अंदर रख अतिक्रमण हटाया लेकिन कुछ दुकानदारों ने नहीं हटाये जाने पर एसडीएम ने चालानी कार्यवाही की।

मुख्य नगर पालिका अधिकारी आशा भण्डारी ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के साथ ही सर्विस रोड पर लगभग 8 दुकानों से 5 हजार 700 रूपये की चालानी कार्यवाही की गई। उक कार्यवाही के दौरान नगर परिषद सब इंजीनियर वीरेन्द्र अलावा, प्रशांत माथुर, धर्मेन्द्र मकवाना, विशम्भर माथुर सहित नप के अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

सफेद लाइन डाली

नगर परिषद के द्वारा सर्विस रोड पर दुकानदार अतिक्रमण नहीं करे व एक निश्चित सीमा से आगे दुकान का सामान न लाये इस हेतु एस डी एम के निर्देश पर दुकानों के आगे सफेद लाइन डाली गई है। जिसके आगे अगर दुकानदार अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

अतिक्रमण को करेगे चिन्हित

नगर परिषद के द्वारा नगर में किये गये अतिक्रमण को लेकर पहले चिन्हित किया जायेगा उसके बाद अनुविभागीय अधिकारी बदनावर व पुलिस की टीम के साथ उसे हटाये जाने की कार्यवाही की जायेगी। मंडी रोड,पेटलावद रोड सहित नगर के अन्य प्रमुख स्थानों पर आगामी कार्यवाही की जायेगी।

Next Post

शराब दुकानों का स्थान नहीं बदला तो करेंगे आंदोलन

Mon Feb 7 , 2022
हिंद रक्षक संघ ने की मांग, ज्ञापन दिया बदनावर, अग्निपथ। बड़ी चौपाटी स्थित फोरलेन पर संचालित अंग्रेजी शराब दुकान एवं नगर में बस स्टैंड व पेटलावद रोड पर आबादी क्षेत्र से देशी शराब की दुकानों का स्थान बदलना जाए। इस मांग को लेकर हिंद रक्षक संघ ने सोमवार को मुख्यमंत्री […]