शातिर महिलाओं ने सेवानिवृत्त कर्मचारी के बैग से चुराई नकदी

चोरी

एक महिला ने बातों में उलझाया, दूसरी ने गायब किये नोट

देवास, अग्निपथ। बिजली कंपनी के सेवानिवृत्त कर्मचारी के साथ बुधवार दोपहर दो महिलाओं ने नकदी व दस्तावेज चोरी कर लिए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मप्र विद्युत वितरण कंपनी के सेवा निवृत्त कर्मचारी राकेश भटनागर निवासी इंदौर, देवास किसी बैंक में आए थे।

बैंक से बाहर निकलते ही दो महिलाएं बुजुर्ग का पीछा कर रही थी। भटनागर चामुण्डा कॉम्लेक्स स्थित इंडियन कॉफी हाउस नाश्ता करने के लिए पहुंचे। उन्होंने अपना बैग कुर्सी पर रखा और वॉशरुम चले गए।

इस दौरान दो महिलाएं आईसीएच के अंदर पहुंची। उनमें से एक महिला ने वॉशरूम से लौटे भटनागर को बातों में लगाया और दूसरी महिला ने मौका पाते ही कुर्सी पर रखे बैग के भीतर हाथ डालकर बड़ी चालाकी से बैग से रूपए व दस्तावेज चुराए और अपने दुप्पटे को ढांककर फुर्ती से चलती बनी।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के बैग में आधार कार्ड, पेन कार्ड, वोटर कार्ड और करीब 4 हजार रुपए नगदी रखे हुए थे। किसी को कुछ मालूम चलता उसके पहले दोनों महिलाएं तेजी से बाहर निकलकर फरार हो गई।

बुज़ुर्ग ने मौके पर मौजूद लोगों से कहा कि मुझे इंदौर जाना है, और पुलिस में कोई शिकायत नहीं करना। इंडियन कॉफी हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक करने पर पुरा घटनाक्रम सामने आया। इस मामले में आयसीएच संचालक द्वारा पुलिस को सूचना देने की बात कही गई थी।

Next Post

नरवाई जलाना पड़ेगा महंगा सेटेलाइट से होगी निगरानी

Wed Mar 9 , 2022
किसानों के साथ एसडीएम ने ली बैठक बदनावर, अग्निपथ। खेतों में नरवाई जलाना अब किसानों के लिए महंगा पडऩे वाला है। इस पर सेटेलाइट से नजर रखी जा रही है। अब खेतों में उड़ता धुंआ सेटेलाइट में नजर आने पर संबंधित किसान के खिलाफ कार्रवाई के तहत प्रकरण दर्ज कर […]
badnawar 01 narwai aag 09 03 22