बदमाश भदाले से मेरा मकान छुड़वाओ नहीं तो बच्चे सहित जहर खा लूंगी

महिला ने लगाई गुहार, एसपी बोले कार्रवाई करेंगे

उज्जैन,अग्निपथ। लोकायुक्त के पूर्व कर्मचारी की पत्नी ने बदमाश मुकेश भदाले पर उसके मकान व लाखों की नकदी हड़पने का आरोप लगाया है। मामले में महिला ने रविवार को पुलिस अधीक्षक (एसपी) सत्येंद्र कुमार शुक्ला को आवेदन देकर मकान छुड़ाने की मांग की और मकान नहीं मिलने पर पुत्र के साथ जहर खाने की चेतावनी दी है।

यशोदा जीनवाल ने एसपी को दिए आवेदन में बताया कि उनके पति मनोहर लोकायुक्त में कर्मचारी थी। पति की मौत के बाद वह इकलौते पुत्र चाहत को लेकर प्रकाश नगर निवासी बदमाश भदाले के डर से राजस्थान में भाई के पास रहती है। उसने आरोप लगाया कि भदाले ने गुमराह कर उसका ढांचा भवन का मकान बेच दिया और दूसरे मकान पर भी कब्जा कर लिया।

जीनवाल ने यह भी आरोप लगाया कि मुकेश पति की पेंशन भी छीन लेता है। उसका भांजा उमेश व भदाले के साथी धर्मेेंद्र पानवाला, लोकेश, गोलू लोकेश जोनवाल ने भी उसके साथ मारपीट की है उनके डर से वह छीपकर राजस्थान से आई है। एसपी शुक्ला से शिकायत के बाद जीनवाल ने मीडिया से चर्चा की और धमकी दी कि उसके मकान नहीं दिलवाए जाने पर वह खुद के साथ पुत्र को भी जहर दे देगी। एसपी शुक्ला ने नीलगंगा पुलिस को जांच के निर्देश दिए है। उन्होंने कहां जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

पति से परेशान महिला ने एसपी के पैर पकड़े

पति से विवाद के कारण परेशान एक महिला दोपहर में एसपी कार्यालय पहुंची। यहां पुलिसकर्मियों के रोकने के बावजूद वह एसपी शुक्ला के पास पहुंची और पैर पकडक़र पति से बचाने की गुहार लगाई। एसपी ने उसे कार्रवाई का भरोसा दिलाकर पैरों से हटाया।

 

Next Post

सात आरोपियों को जेेल भेजा 40 अज्ञात का सुराग नहीं

Sun Dec 27 , 2020
आईजी पहुंचे बेगमबाग, पुलिस ने निकाला फ्लेग मार्च उज्जैन,अग्निपथ। बेगमबाग में रैली पर पथराव के आरोपी का मकान तोडऩे से उपजे तनाव के बाद हालात अब सामान्य हो गए। बावजूद क्षेत्र में पुलिस प्रशासन सचेत है। इसी के चलते रविवार को पुलिस ने फ्लेग मार्च किया और आला पुलिस प्रशासनिक […]