उज्जैन उपद्रव में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र का बड़ा बयान- जिस घर से पत्थर आएंगे वहीं से पत्थर निकाले जाएंगे

उज्जैन। अयोध्या राम मंदिर के लिए धनसंग्रह करने निकले उज्जैन में हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं पर हुए पथराव के बाद हुई प्रशासनिक कार्रवाई को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान आया है। उन्होंने कार्रवाई को उचित ठहराते हुए कहा कि जिस घर से पत्थर आएंगे वहीं से पत्थर निकाले जाएंगे। वहीं से पत्थर निकाले गए हैं।

गृहमंत्री के इस बयान से उपद्रव मामले में सरकार का रुख साफ हो गया है। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि स्वाभाविक रूप से कांग्रेस तुष्टीकरण और ध्रुवीकरण की राजनीति करती है। उज्जैन के मामले में भी कांग्रेस यही कर रही है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस मामले में विजुअल और फुटेज मौजूद हैं उस मामले में किस बात की जांच कर रही है।

Narottam mishra tweet
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ट्वीट

गौरतलब है कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उज्जैन घटना को लेकर छह विधायकों का दल गठित किया है। जिसमें विधायक सज्जन सिंह वर्मा, जयवर्धन सिंह, विशाल पटेल, हनी बघेल, झूमा सोलंकी और रवि जोशी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : इंदौर में चले पत्थर हिंदूवादी संगठन पर मस्जिद के सामने पथराव

Next Post

पति ने मायके जाने से रोका तो पत्नी ने गुस्सेे में सरिया से खुद और दो बच्चों को घायल किया

Tue Dec 29 , 2020
उज्जैन। मां ने गुस्से में आकर अपने दो मासूम बच्चों को लोहे की सरिया से हमला कर घायल कर दिया। दोनों बच्चों को घायल करने के बाद मां ने खुद के पेट में सरिया घुसेड़ लिया। आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें […]