महिला को ड्रग्स तस्करी के आरोप में गुजरात पुलिस ले गई!

गुदरी चौराहे से बेटी व भतीजे को भी पकडऩे की चर्चा

उज्जैन,अग्निपथ। गुदरी चौराहे पर एक महिला को ड्रग्स तस्करी के आरोप में परिवार सहित गुजरात पुलिस द्वारा ले जाने की चर्चा बुधवार को दिनभर क्षेत्र में बनी रही। हालांकि स्थानीय पुलिस अधिकारी इससे अनभिज्ञता जताते रहे।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार गुदरी चौराहे स्थित प्रसिद्ध होटल के पास ऊपरी मंजील निवासी कांता (55) वर्षों से अंतराज्यीय स्तर पर ड्रग्स तस्करी में लिप्त है। मंगलवार शाम गुजरात पुलिस का एक दल उसे तलाशता हुआ आया। मोबाइल में कांता का फोटो दिखाकर उसकी पड़ताल की और रात 11 बजे उसके घर दबिश डाल दी।

करीब आधा घंटे तलाशी के दौरान करीब एक करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ मिला। ड्रग्स मिलने पर दल कांता उसकी अविवाहित पुत्री दीपा व नाबालिग भतीजे को ले गई। सूत्रों की माने तो गुजरात में किसी तस्कर ने पकड़ाने पर कांता के साथ ड्रग्स सप्लाय की बात कबूली। नतीजतन वहां की पुलिस कांता को तलाशते हुए आई थी।

सूत्रों का दावा है कि कांता की एक पुत्री भी करीब तीन साल पहले जयसिंहपुरा से नशीले पदार्थ के साथ पकड़ाई थी और अब तक जेल में है। क्षेत्रवासियों ने बताया कि कांता पति को छोडऩे के बाद से पुत्रियों के साथ रहती है। कोई व्यवसाय नहीं होने के बावजूद लाखों के गहने पहनकर लग्जरी स्टाईल में रहती है। उसके पकड़ाने के संबंध में महाकाल टीआई अरविंद तोमर ने गुजरात पुलिस के आने की सूचना का कहा, लेकिन कार्रवाई की जानकारी से इंकार कर दिया। आला अधिकारी भी रात तक ऐसी सूचना से इंकार करते रहे।

Next Post

शीतल लहर का प्रकोप..!

Wed Dec 30 , 2020
शहर में शीतलहर का प्रकोप जारी है और नगर निगम द्वारा अलाव की व्यवस्था भी गयी है। वहीं सामाजिक संगठन भी अपने स्तर पर फुटपाथ पर सोने वाले लोगों की व्यवस्था के लिये कंबल सहित ऊनी वस्त्रों का वितरण कर रहे हैं। लेकिन इन फुटपाथ पर सोने वाले लोगों को […]