51 लाख रुपए के गांजे के साथ पकड़ाए तस्कर रिमांड पर, जीतू के साथी हैं आरोपी

दो कार व बाइक भी जब्त, एसपी देंगे टीम को 10 हजार का इनाम

उज्जैन,अग्निपथ। मादक पदार्थ तस्करी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चार तस्करों से 51 लाख रुपए कीमत का 1.44 किलो गांजा जब्त किया है। खास बात यह है कि आरोपी जेल में बंद तस्कर जीतू बुंदेला से संबंधित हैं। चारों को रविवार शाम तीन दिन के रिमांड पर लिया है। मामले में एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने टीम को 10 हजार का ईनाम देने की घोषणा की है।

खाचरौद निवासी मदन धाकड़ उसका पुत्र दीपक,राजेश जायसवाल व चंदूखेड़ी का संतोष मादक पदार्थ की तस्करी करते हैं। शनिवार को चारों के खाचरौद में विभिन्न स्थान पर माल सप्लाय का पता चलने पर तीन टीम ने घेराबंदी कर 1.44 क्विंटल गांजे के साथ दबोच लिया। 51.40 लाख रुपए की कीमत के गांजे केसाथ आरोपियों से दो कार व एक बाइक भी जब्त की गई है। पूछताछ में पता चला कि संतोष शिवशक्ति नगर निवासी गांजा तस्कर जीतू बुंदेला का साथी है। संभवत: उसने भी जीतू की तरह उड़ीसा से गांजा मंगवाया था। टीआई रविंद्र बारिया ने मुख्य गांजा सप्लायर का पता लगाने के लिए चारों को रविवार शाम कोर्ट में पेश कर 12 जनवरी तक के लिए रिमांड पर ले लिया।

ऐसे आए गिरफ्त में

मादक पदार्थ सप्लाय का पता चलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर मदन व उसके पुत्र दीपक के साथ नागदा के भीकमपुर रोड पर वेन आरजे 06 यूए 4279 से दबोचा। वेन से 36 और घर से 17 किलो गांजा मिला। नतीजतन वेन जब्त कर ली। खाचरौद रोड से राजेश जायसवाल को बाइक एमपी 13 डीडी 3032 पर 20 किलो गांजा ले जाते हुए पकड़ा। संतोष को नई के्रटा कार में 58 किलो गांजा ले जाते हुए गिरफ्त में लिया। बाद में उसके घर से भी 13 किलो गांजा बरामद हुआ।

आईजी बढ़ा सकते हैं इनाम

तस्करों को पकडऩे के लिए एएसपी आकाश भूरिया ने रणनीति तय की। इसी के चलते साइबर सेल प्रभारी विकमसिंह चौहान तस्करों की लोकेशन ट्रेस की। एसडीओपी अरविंदसिंह ने तीन टीम गठित कर तस्करों को घेरना तय किया। नतीजतन एसआई आरके सिंगावत, केपी शुक्ला, मोनिका तिवारी, प्रआ. बबलू डागा, आरक्षक नरेंद्रसिंह, रविदास बैरागी, कृष्णदास बैरागी, मुकेश गोयल, राजेंद्रसिंह, अजय चौहान, प्रेमसिंह सिंघाड़े, दीनदयाल धनगर, शिवानी वर्मा व उम्मेदसिंह की सराहनीय भूमिका रही है।

एसपी ने कहा..

बड़ी मात्रा में गांजा जब्त कर तस्करों को गिरफ्तार कर टीम ने सराहनीय कार्य किया है। टीम को 10 हजार रुपए इनाम दिया जाएगा। प्रकरण आईजी साहब के पास भेजेंगे वह इनाम राशि बढ़ा सकते हैं। – सत्येंद्र कुमार शुक्ल, एसपी

यह भी पढ़ेंः दिया मिर्जा की पूर्व मैनेजर समेत 3 अरेस्ट, 200 किलो गांजा जब्त

Next Post

पुजारी-पुरोहित दो रसीद पर करवा सकेंगे नंदीहाल से यजमानों को दर्शन

Sun Jan 10 , 2021
नववर्ष के दूसरे रविवार 30 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने किए महाकाल दर्शन, लड्डू काउंटरों पर खत्म हुई प्रसादी उज्जैन, अग्निपथ। नववर्ष के दूसरे रविवार को भी श्रद्धालुओं की भारी भीड़ मंदिर में उमड़ी। पंडे-पुजारियों को आ रही परेशानियों के मद्देनजर रविवार से उनको दो रसीद यजमानों को दर्शन कराने […]