एसटीएफ के हत्थे चढ़ा तस्कर, पंद्रह लाख की अफीम-डोडा चूरा जब्त

पैकेट बनाकर कर रहा था सप्लाय, रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू

उज्जैन,अग्निपथ। एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स)ने मंदसौर से एक तस्कर को पकडक़र उससे भारी मात्रा में डोडा चूरा और अफीम जब्त की है। 15 लाख के मादक पदार्थ के साथ धराया आरोपी पैकेट बनाकर हाईवे पर बेचता था। उसे साथियों की जानकारी के लिए बुधवार को कोर्ट से तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

मंदसौर के मल्हारगढ़ स्थित ग्राम मुंडली का मनोहर गुर्जर (51)लंबे समय से हाईवे पर ट्रक व मादक पदार्थ सप्लाय कर रहा था। सूचना पर एसटीएफ योजनाबद्व तरीके से उसे पकड़ा। उसके पास 7 किलो 950 ग्राम अफीम व 1.55 किलो डूडा चूरा मिला। करीब 15 लाख का नशीला पदार्थ जब्त होने के बाद उसने कबूला कि 2 हजार रुपए किलो डोडा चूरा व 7 हजार रुपए में 50 ग्राम अफीम के पैकेट बनाकर बेचता है। जानकारी के बाद एसटीएफ ने उसे बुधवार को मंदसौर ले जाकर कोर्ट में पेश कर 13 फरवरी तक के लिए रिमांड पर ले लिया। टीम पूछताछ कर उसे नशीला पदार्थ सप्लाय करने वाले का पता लगाने का प्रयास करेगी।

एसटीएफ की गिरफ्त में तीसरा तस्कर

एसटीएफ ने वर्ष 2020 में नकली नोट का जखीरा, किक्रेट का सट्टा, हथियार व धोखाधड़ी के आरोपी पकड़े है। मादक पदार्थ के मामले में भी उपलब्धि हांसिल की थी। दो तस्करों को पकडक़र लाखों रुपए का 18 किलो गांजा जब्त किया था। टीम को लगातार उपलब्धि पर विभाग द्वारा पुरस्कृत भी किया गया

इन्हें मिली सफलता

तस्कर को पकडऩे में निरीक्षक दीपिका शिंदे, ममता कामले, एसआई जेएस परमार, एएसआई देवेंद्र सिंह कुशवाह, प्रआ.बजरंग पथरोठ, आर.सुनील झा, सजय शुक्ला, धर्मेंद्र सिंह, राजपाल सिंह राठौर, पुष्पेंद्र यादव, राजेंद्र परिहार, मनीष राठौर, सतीश चौहान, सचिन भदौरिया, राहुल, योगेश, पूनमचंद्र यादव व भीष्मपाल की सराहनीय भूमिका रही है।

Next Post

हरबाखेड़ी स्थित शिप्रा नदी पर 93.75 करोड़ की लागत से होगा बैराज का निर्माण

Wed Feb 10 , 2021
विधायक चौहान के प्रयास से महिदपुर को मिली बड़ी सौगात\ महिदपुर, अग्निपथ। नगर के साथ ही क्षेत्र की वर्षों से चली आ रही पेयजल की ज्वलंत समस्या के साथ ही क्षेत्र के लगने वाले ग्रामों में सिंचाई की समस्या से क्षेत्र के किसानों को निजात दिलवाने के लिए विधायक बहादुरसिंह […]