निर्मम हत्या: बंद मकान में पड़ी थी निर्वस्त्र युवक की रक्तरंजित लाश

उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा सी-21 मॉल के पीछे बंद मकान में सोमवार दोपहर एक युवक की खून से सनी निर्वस्त्र लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर पर चाकुओं के 12 से अधिक घाव लगे थे और कमरे में खून फैला हुआ था। रातभर से परिजन और दोस्त उसकी तलाश कर रहे थे। मकान जैन परिवार का होना सामने आया है।

सीएसपी वंदना चौहान ने बताया कि दोपहर में पुलिस को सूचना मिली थी कि सी-21 मॉल के पीछे बंद मकान में हत्या हो गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो सूचनाकर्ता सलमान ने बताया कि मृतक कृष्णपाल पिता भरतसिंह राठौर 31 वर्ष निवासी धनवंतरि मार्ग फ्रीगंज है। जो प्रापर्टी का काम करता था और उसका मित्र था। रातभर से घर नहीं आया था। परिवार उसकी तलाश कर रहा था। वह भी उसकी तलाश में अभिषेकनगर पहुंचा था, मकान का दरवाजा बंद था, शंका होने पर दरवाजा तोड़ा तो उसके दोस्त की लाश पड़ी दिखाई दी।

मकान मधु पति स्वर्गीय अभय जैन का है, जिसकी चाबी कृष्णपाल के पास रहती थी। मकान का सौदा करने के लिये परिवार चाबी उसे दे गया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो मृतक निर्वस्त्र होना सामने आया। उसके शरीर पर 12 से अधिक चाकू के घाव नजर आ रहे थे। पूरे कमरे में खून फैला हुआ था। जांच के लिये एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ को बुलाया गया। इस दौरान हत्या करीब 12 से 15 घंटे पहले होना प्रतीत हुआ है। मामला लेनदेन या फिर अवैध संबंध का हो सकता है। जिसका खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही हो पाएगा।

सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल गायब

एएसपी अमरेन्द्रसिंह ने बताया कि हत्या के बाद हमलावर मकान का दरवाजा बंद कर ताला लगा गये थे। मृतक के दोस्त और परिजनों के बताया है कि कृष्णपाल के गले से सोने की चेन, हाथ की 2 अंगूठी और मोबाइल गायब हैं। एएसपी के अनुसार जिस जैन परिवार के मकान में हत्या हुई वह परिवार वर्तमान में इंदौर रहता है। परिवार में मां-बेटी के बीच मकान को लेकर विवाद चल रहा है। मृतक का परिजनों और दोस्तों से रात 11 बजे तक मोबाइल से संपर्क हुआ था। उसके बाद से ही मोबाइल बंद आना बताया गया है। पुलिस मामले की कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटनास्थल पहुंचे एसपी, दिये निर्देश

जघन्य हत्या का सनसनीखेज मामला होने पर एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला भी मौके पर पहुंचे। उनकें साथ एएसपी अमरेन्द्रसिंह मौजूद थे। एसपी ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखने, हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश नानाखेड़ा टीआई ओपी अहीर और उनकी टीम में शामिल एसआई तरुण कुरील, एएसआई बीएस निगवाल को दिये। मौके पर जांच के लिये सायबर सेल प्रभारी विक्रमसिंह चौहान और फिगंर प्रिंट एक्सपर्ट टीम पहुंची थी।

सलमान को थाने ले गई पुलिस

घटनाक्रम की जानकारी मृतक के दोस्त और प्रापर्टी पार्टनर सलमान का लगी थी। उसने अभिषेक नगर पहुंचकर मकान का दरवाजा तोड़ा था। उसके साथ उसका भाई था। नानाखेड़ा पुलिस सलमान को घटनास्थल से अपने साथ पूछताछ के लिये थाने ले गई थी। परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक विवाहित था और उसकी एक संतान होना बताई गई है।

बाइक से आये थे 3 लोग

बताया जा रहा है कि रविवार रात 11 बजे बाद 2 बाइक से 3 लोग उक्त मकान पर पहुंचे थे, लेकिन पुलिस का कहना था कि इस बात की जानकारी नहीं मिली है, जांच के बाद ही पता चल पाएगा। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे जा रहे है।

Next Post

नासिक के श्रद्धालुओं से दर्शन कराने के नाम पर सुरक्षाकर्मी ने 800 रुपये वसूले

Mon Feb 15 , 2021
शंख द्वार पर मार्डरेट लिस्ट की प्रिंट लेकर पहुंचे श्रद्धालुओं को रोका, बाद में रुपये वापस किए, वीडियो वायरल उज्जैन। तीन माह से वेतन को तरसते सुरक्षाकर्मी अब पैसा कमाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। नासिक से आए श्रद्धालुओं से बुकिंग कराने के नाम पर सुरक्षाकर्मी ने […]