उन्हेल के मालीखेड़ी तालाब में दो बच्चे नदी में डूबे, मौत

डूबा

उज्जैन, अग्निपथ। उन्हेल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मालीखेड़ी में 8 से 10 साल की उम्र के दो बच्चे नहाते वक्त तालाब में डूब गए। तालाब में पैर फिसलने से वे गहराई में चले गए और डूब गए। दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीण तैराकों की मदद से बच्चों को नदी से बाहर निकालकर समीप के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाए हैं।

थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया मंगलवार शाम करीब 4 बजे मालीखेड़ी के तालाब में दो बच्चे नहाने गए थे। इसी दौरान अचानक वे डूब गए। पास में ही नहा रहे अन्य बच्चों ने ग्रामीणों को बच्चों के डूबने की सूचना दी। इस पर ग्रामीणों की भीड़ बड़ी सं या में तालाब के आसपास जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीण तैराकों की मदद से दो घंटे की मशक्कत के बाद बच्चों को नदी से बाहर निकाला।

तालाब में डूबे फु लसी पिता अनिल पारदी उम्र 8 से 10 वर्ष एवं समीर पिता भोईलाल पारदी उम्र 7 से 8 वर्ष की डूबने से मौत हो गई है। ग्रामीणों ने तालाब में डूबे बच्चों को ढ़ंढना शुरू किया तो पहले फुलसी मिला और फिर समीर । पुलिस के मुताबिक नदी से बाहर लाने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए मरच्युरी में रखवाया है।

Next Post

भाटपचलाना में कियोस्क संचालक से डकैती करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार

Tue Jul 16 , 2024
5 लाख 77 हजार का सामान जब्त, रैकी कर दिया था वारदात को अंजाम उज्जैन, अग्निपथ। भाटपचलाना थाना क्षेत्र स्थित खरसौद कलां और रावदिया पीर के बीच 13 जुलाई की रात कियोस्क सेंटर के संचालक से हुई डकैती के मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिर तार किया है। […]