राठी ज्वेलर्स पर चोरी का प्रयास, तीसरी मंजिल का दरवाजा तोडक़र घुसे

Tala toda

नागदा, अग्निपथ। महात्मा गांधी मार्ग स्थित राठी ज्वेलर्स की दूकान पर शुक्रवार की अलसुबह अज्ञात बदमाशों ने चोरी करने का असफल प्रयास किया। सूचना मिलने पर सबसे पहले प्रधान आरक्षक सोमसिंह भदौरिया मौके पर पहुंचे।

सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र राठी के अनुसार अज्ञात बदमाश तीसरी मंजिल का दरवाजा तोडकऱ मकान में घुसा। दूसरी मंजिल की जाली हटाकर रस्सी के सहारे आया, इसी दौरान एक युवक कैमरे में कैद हो गया, जिसमें दूसरे कैमरे की युवक ने दिशा बदल दी। प्रथम मंजिल पर आने के पहले बदमाश को इलेट्रोनिक लॉक खोलने में सफल नहीं हो सका, अन्यथा चोरी की बड़ी वारदात हो सकती थी।

टीआई अमृतलाल गवरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर सुक्ष्मता से जांच की, इस दौरान पुलिस को अहम जानकारी मिली, जिससे मामले का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है। टीआई गवरी ने सर्राफा व्यापारियों से उनकी दूकानों की रात्रि के समय देखरेख करने के लिए पृथम से सुरक्षाकर्मी रखने की समझाईश दी, ताकि इस की तरह की घटनाओं का रोका जा सके।

दोपहर में एफएसएल टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने उज्जैन से आकर घटनास्थल की सुक्ष्मता से जांच कर साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस सूत्रों के अनुसार जो सीसीटीवी फूटेज सामने आया है वह फूटेज पूर्व की घटना के वीडियो से मिल रहा है जिसमें इंदौर निवासी एक युवक दिखाई दिया था।

महिला को पारिवारिक विवाद में उस्तरा मारा

देवास, अग्निपथ। तिलक नगर क्षेत्र में शुक्रवार सुबह पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने एक महिला पर उस्तरे से हमला कर दिया। महिला को गाल व गले में चोट आई है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गौतम दास को हिरासत में लिया।

वहीं, महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। पुलिस के अनुसार आरोपी और फरियादी दोनों ही आपस में रिश्तेदार हैं। सीएसपी दीशेष अग्रवाल ने बताया कि तिलक नगर क्षेत्र में उर्मिला दास पति राजेश दास अपने बेटे के साथ रहती हैं। आरोपी गौतम दास ने पारिवारिक विवाद में महिला पर उस्तरे से महिला किया है।

Next Post

श्रीगणेश विसर्जन स्थलों पर तैनात रहेंगे गोताखोर

Fri Sep 13 , 2024
पर्याप्त रोशनी, बेरिकेडिंग सहित सुरक्षा के सभी इंतजाम करने के निर्देश उज्जैन, अग्निपथ। इस साल अनंत चतुर्दशी के मौके पर 17 और 18 सितंबर को भगवान श्री गणेश की प्रतिमाओं का विसर्जन होगा। विसर्जन स्थलों पर गोताखोरों को तैनात करने के साथ ही सुरक्षा के लिए व्यापक प्रबंध करने के […]