अज्ञात वाहन की टक्कर से कार बेकाबू होकर पुल से 25 फीट नीचे नदी में गिरी

कार में सवार नलखेड़ा निवासी एक व्यक्ति की मौत चार घायल

नलखेड़ा, अग्निपथ। उत्तर प्रदेश से कैंसर की दवा लेकर नलखेड़ा लौट रहे स्थानीय निवासियों की कार खिलचीपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से पुल से 25 फीट नीचे नदी में गिर गई। जिससे कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए। जिन्हें खिलचीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खिलचीपुर पुलिस के अनुसार नलखेड़ा निवासी महेश पाठक (70 वर्ष), घनश्याम बैरागी (40), राहुल गोस्वामी (25), संजय कुंभकार (28) व कार चालक रवि गोस्वामी (25) कार (एमपी 70 सी 1245) से रविवार को उत्तर प्रदेश के मनोना धाम में कैंसर की दवाई लेने गए थे।

मनोना से नलखेड़ा लौटते समय मंगलवार तडक़े 4 बजे खिलचीपुर में स्थित गाड़ गंगा नदी के पुल पर अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार असंतुलित होकर पुल से 25 फीट नीचे नदी में जा गिरी। घटना के बाद कार में सवार लोगों की चीख पुकार सुनकर काफी देर बाद वहां से निकल रहे कुछ लोगों ने उनकी आवाज सुनी और मदद करने पहुंचे।

घटना में कार में सवार महेश पाठक की मौके पर ही मौत हो गई। वही घनश्याम बैरागी, संजय कुंभकार, राहुल गोस्वामी और कार चालक रवि गोस्वामी घायल हो गए जिन्हें खिलचीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। खिलचीपुर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

Next Post

चलती कार में टोल प्लाजा के पास लगी आग, धमाके भी हुए

Tue Sep 17 , 2024
आग बुझाने के संसाधन न होने से किया हंगामा बदनावर, अग्निपथ। लेबड़-नयागांव फोरलेन पर ग्राम बोराली के पास स्थित छोकला टोल प्लाजा पर सोमवार मंगलवार की रात चलती कार में अचानक आग लग गई। इससे कार पूरी तरह जल गई। टोल प्लाजा पर आग बुझाने के संसाधन नहीं होने के […]