बदमाशों ने चाकू से युवक को मार डाला

चाकू

नागदा की घटना, सरे बाजार किया हमला, थप्पड़ का बदला लेने के लिए वारदात

उज्जैन, अग्निपथ। नागदा में सरेआम चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात को बीच बजार अंजाम दिया गया। इस दौरान युवक को बचाने कोई नहीं आया। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में 3 लोग युवक पर चाकू से हमला करते दिखाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह चाय की दुकान पर महेश नाम के युवक का एक लडक़े से विवाद हुआ था। उसने उस लडक़े को थप्पड़ मारा था। बताया जा रहा है कि इसी का बदला लेने के लिए महेश की हत्या कर दी गई। एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि दो लोगों को राउंडअप किया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हत्या के बाद तीनों आरोपी भाग निकले

नागदा के प्रकाश नगर का महेश पिता राजू वर्मा गुरुवार दोपहर को जवाहर मार्ग पर किसी काम से गया था। तभी पीछे से आए दो लोगों ने उस पर चाकू और बेल्ट से हमला कर दिया। वह कुछ समझ पाता इससे पहले चाकू लगने से घायल हो गया। इसके बाद उठ नहीं सका। दोनों बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग निकले।

मृतक भी हिस्ट्रीशीटर था जिलाबदर हो चुका था

वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिसमें 2 युवक महेश को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद कुछ लोग महेश को अस्पताल तक पहुंचाने में मदद करते दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि मृतक महेश पर भी एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं। वह हिस्ट्रीशीटर था और जिला बदर भी हो चुका था।

Next Post

मक्सी में बाजार, स्कूल-कॉलेज बंद, क्षेत्र में धारा 163 लागू

Thu Sep 26 , 2024
4 जिलों का पुलिस फोर्स तैनात, सीएम ने भी ट्वीट कर दिए कार्रवाई के निर्देश शाजापुर, अग्निपथ। मक्सी में बुधवार रात हुए उपद्रव के बाद गुरूवार को बाजार और स्कूल-कॉलेज बंद हैं। साथ ही क्षेत्र में 4 जिलों का बल तैनात किया गया है। फिलहाल मामला शांत है और पुलिसकर्मियों […]