हिंदूवादी नेता की हत्या की सुपारी देने का प्रयास

रुपए के लेन-देन को लेकर हुआ था विवाद, प्रकरण दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। हिंदूवादी नेता की हत्या के लिए सुपारी देने का मामला सामने आया है। सुपारी देने का प्रयास करने वाले व्यक्ति का पूर्व में हिंदूवादी नेता से पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया राकेश कटारिया हिंदूवादी संगठन से जुडे नेता हैं। पिछले दिनों कमल पंड्या नामक व्यक्ति से राकेश का विवाद हो गया था। विवाद के बाद मामला शांत हो गया लेकिन राकेश की शिकायत है कि कमल उसकी हत्या के प्रयास कर रहा है। राकेश कटारिया ने पुलिस को बताया कि 10 मार्च को संगठन के रुपए को लेकर कमल पंड्या निवासी नागझिरी से विवाद हो गया था। इसे लेकर पंड्या ने एक व्यक्ति को सुपारी देकर उसकी या बेटे की हत्या की बात कही।

शुक्रवार को ताजपुर निवासी शरीफ राकेश के पास आया और बोला कि कमल पंड्या ने तुम्हारा और बेटे का फोटो व्हाट्सएप पर भेज कर बोला कि कोई हो तो बताओ, हत्या करवानी है। 4 अक्टूबर को फिर कमल पंड्य़ा ने गाड़ी का फोटो व्हाट्सएप पर भेजा। ये बात शरीफ ने राकेश को बताई, तब उसे पता चला कि पंड्या उसकी और उसके बेटे की हत्या करवाना चाहता है।

मामले में माधवनगर पुलिस ने फरियादी राकेश की शिकायत पर आरोपी कमल पंड्या के खिलाफ धारा 55 बीएनएस 2023 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया

बोरे में बंद गाय का शव मिला, हिंदूवादी संगठन ने महापौर का बंगला घेरा, ठेका निरस्त

उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा क्षेत्र में शुक्रवार शाम बोरे में बंद गाय का शव मिलने के बाद देर रात तक हंगामा चला। हिंदूवादी संगठनों ने रात में ही महापौर के घर पर घेराव कर दिया। नगर निगम ने रात में ही ठेकेदार का ठेका निरस्त कर दिया है।

विश्व हिंदू परिषद के जिला संयोजक ऋषभ कुशवाह ने बताया नानाखेड़ा स्थित केटीएम शोरूम के पीछे कृष्णा विहार कॉलोनी में बोरी में बंद मृत गाय का शव मिला था। किसी ने गाय की मौत होने पर उसे बोरे में बंद कर फेंक दिया। नगर निगम को सूचना देने के बावजूद देर तक शव नहीं उठाया गया। नगर निगम के मृत पशु उठाने का काम करने वाले कमल नामक ठेकेदार को भी लोगों ने फोन किया लेकिन वो भी नहीं पहुंचा।

इसके बाद गोरक्षा न्यास और हिंदूवादी संगठनों ने गाय को उठाया। संगठन के पदाधिकारी और कार्यकता रात 10 बजे महापौर के बंगले पर पहुंच गए। देर रात करीब ढाई बजे यह हंगामा चलता रहा। महापौर ने तत्काल प्रभाव से ठेकेदार कमल का ठेका निरस्त करने के निर्देश जारी किए। रात को ही नगर निगम ने ठेका निरस्त कर दिया। इसके बाद हिंदूवाद संगठन ने विधि विधान से गाय का अंतिम संस्कार किया गया।

जिला गोरक्षा के राकेश कटारिया, गोविंदा आहूजा, संस्कार श्रीवास, अंकित राजावत, विशाल गुर्जर, राकेश माली, शुभम माली, सनी मालवीय औश्र प्रखंड के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Next Post

फ्रीगंज व पुलिस लाईन के जर्जर भवन को निगम ने तोड़ा

Sat Oct 5 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम ने शनिवार को भी जर्जर भवनों को तोड़े जाने को कार्यवाही की गई।  नगर निगम के झोन 4 व 6 में कार्यवाही करते हुए वार्ड 38 फ्रीगंज अमर सिंह मार्ग सब्जी मंडी पर स्थित शांति बाई पति लक्ष्मी नारायण शर्मा के जर्जर गिराऊ भवन को तोड़ा […]