गरबे में अश्लील डांस पर माधव क्लब ने माफी मांगी

वीडियो सामने आने पर हिंदू जागरण मंच ने जताई थी आपत्ति

उज्जैन, अग्निपथ। गरबे में अश्लील डांस कराने पर माधव क्लब ने माफी मांगी है। उज्जैन में डांस का वीडियो दो दिन पहले सामने आया था। हिंदू जागरण मंच ने इसका विरोध किया था। माधव क्लब के मैनेजर महेश प्रसाद तिवारी ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है।

उन्होंने कहा, सभी हिंदू समाज से क्षमा याचना चाहता हूं। हमारे यहां के प्रोग्राम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। पूरे हिंदू समाज और हिंदू संगठन से मैं माफी चाहता हूं।

श्री माधव क्लब नवरात्र पर गरबे का आयोजन करता है। दो दिन पहले एक वीडियो सामने आया। इसमें बॉलीवुड सॉन्ग- अभी तो पार्टी शुरू हुई है… पर एक युवती डांस कर रही है। हिंदू जागरण मंच ने इसे अश्लील बताकर विरोध जताया था।

हिंदू जागरण मंच के रीतेश माहेश्वरी, अर्जुन सिंह भदौरिया ने क्लब पहुंचकर आपत्ति जताई थी। विरोध पर पुलिस भी पहुंच गई थी। मंच के पदाधिकारियों ने गरबा आयोजकों को नवरात्रि में इस तरह के आयोजन आगे से नहीं कराने की चेतावनी दी थी।

Next Post

फिर से आतंक..8 वर्षीय बालक को आवारा मवेशी ने सींग से उठाकर फेंका

Sun Oct 6 , 2024
परिजनों ने चरक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया, जान बची उज्जैन, अग्निपथ। पशु क्रूरता अधिनियम अब लोगों के लिये परेशानी का सबब बनता जा रहा है। हर गली मोहल्ले में आवारा मवेशी और कुत्ते लोगों की जान लेने पर उतारू हो रहे हैं। अभी तक बोहरा समाज के ही […]