आरपीएफ आरक्षक और ट्राली संचालक के बीच विवाद

नागदा, अग्निपथ। दिल्ली मुंबई के बीच मुख्य जंक्शन की भूमिका अदा करने वाले रेलवे स्टेशन पर रविवार की सुबह स्टॉल संचालक और आरपीएफ वेंडर के बीच तीखी नोंकझोंक हो गई। मामला आरपीएफ थाने तक जा पहुंचा, स्टॉल संचालकों ने सामुहिक रुप से विरोध दर्ज कराया।

– नागदा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 व 3 पर ट्राली नंबर 13 के संचालक गोलू उर्फ जुबैर पिता मोहम्मद नौशाद के साथ आरपीएफ जवान गोपाल मीणा और भुपेंद्र मीणा का विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद में मारपीट का रुप ले लिया। आरपीएफ जवानों ने गोलू के साथ मारपीट की, जिससे गोलु के गले में निशान दिखाई दे रहे थे। मामले की जानकारी अन्य ट्राली संचालकों को लगते ही सभी आरपीएफ थाने पर एकत्रित हो गए और ट्राली संचालकों ने हड़ताल की घोषणा कर दी।

मामला बढ़ता देख आरपीएफ के टीआई पीसी मीणा सहित अन्य अधिकारियों ने समझाईश दी, आरक्षक मीणा ने वीडियो दिखाए तो मामले की वास्तविकता सामने आ गई। इधर ट्राली संचालक ने भी वीडियो का दावा किया, लेकिन दिखाए नहीं। लगभग दो घंटे तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आरपीएफ आरक्षक और ट्राली संचालक के बीच सुलह हो गई और मामला शांत हो गया। इसके बाद ट्राली संचालकों ने हड़ताल समाप्त कर दी।

इनका कहना

सुबह छोटा सा विवाद हुआ था, वेंडर को समझाया उसे भी ऐसा काम नहीं करना था, बाद में शिकायत वापस ले ली।
-पीसी मीणा, टीआई आरपीएफ थाना नागदा

Next Post

बोलेरो से 120 पेटी बीयर और घर से 31 पेटी शराब जब्त

Sun Oct 6 , 2024
आबकारी विभाग ने दो स्थानों पर की कार्रवाई धार, अग्निपथ। अवैध शराब परिवहन के खिलाफ आबकारी विभाग की टीम ने जिले में दो स्थानों पर कार्रवाई की है। जिसमें कुक्षी क्षेत्र से एक चार पहिया वाहन को जब्त किया हैं। वाहन में बीयर की 120 पेटियां रखी हुई थी। वहीं […]