जरूरतमंद बच्च्यिों के शिक्षा स्वास्थ्य व घर बसाने का संकल्प

महिला दिवस : शहर की प्रमुख उद्यमी-समाजसेवी मातृशक्ति का अनूठा अभियान

उज्जैन, अग्निपथ। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर उज्जैन में समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने वाली मातृशक्ति उद्यमी महिलाओं के साथ समाजसेविकाओं का सम्मेलन हुआ जिसमें समस्त मातृशक्तियों ने महिलाओं के सर्वांगीण विकास के लिए सदैव एकजुट होकर कार्य करने का संकल्प लिया।

अंजना शुक्ला ने बताया कि महिलाओं ने निर्णय लिया कि बिना किसी प्लेटफार्म के, बिना संस्था के स्वयं महिलाओं के विकास के लिए अंशदान करेंगी साथ ही महिलाओं, बालिकाओं के साथ में होने वाली हिंसा की घटनाओं, गरीब कन्याओं की शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में, विवाह हेतु मदद की जाएगी। कीर्ति मोढ़ ने इस मौके पर कहा कि आज जो सुविधाएं महिलाओं को प्राप्त हो रही है, उसे सकारात्मक रूप से हर महिला तक पहुंचायें।

अलग-अलग विधाओं में माहिर नारी शक्ति सम्मानित

एक अन्य कार्यक्रम में वुमन केयर क्लब द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर समाज की अलग-अलग विधाओं में कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मान किया गया। वुमन केयर क्लब की अध्यक्ष भारती सुरेंद्र माधव ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में समाजसेवी का डॉ अंजना शुक्ला, अतिथि विमला देवी, हिन्दू सेना प्रदेश अध्यक्ष लता पंवार, विजय शर्मा, सुमनबाला डाबरा, भाजपा नेत्री ममता मिश्रा व शिक्षिका प्रगति बैरागी थी। वुमन केयर क्लब द्वारा डॉ. वैशाली शुक्ला, अलका भार्गव, सीमा व्यास, रीना दुबे, रश्मि चौरसिया, लक्षिता सिंह भाटी, सुनीता राठौड़, प्रियंका रावल, आरती शर्मा, डॉ प्रियंका भारती, मोनिका राव अवाड़, प्रियंका यादव, भागवंती महावर का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में वुमन केयर क्लब की गीता तरेटिया, सुमन सिमोलिया, आशा यादव, कल्पना यादव, राशिका यादव, एशली माधव सहित मातृशक्ति उपस्थिति थी।

Next Post

शहर का चक्कर: मिलावटी से मुक्ति अभियान : कलेक्टर सम्मुख किन्नर : रैदास जयंती डांडा गाड़ पूर्णिमा

Mon Mar 8 , 2021
मिलावटियों को मारो. आम जन की जान बचाओ. पुण्य कमाओ. महाकालश्री के शिव रात्रि दर्शन से अधिक लाभ मिलेगा. शिवजी ने गरल पिया नीलकंठ बने. आम भक्तों को जहर से बचाया. मारने वालों से बचाने वाला महान होता है. बाबा महाकाल से मांगा और प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए. चाह […]