कोतवाली थाने से 500 मीटर की दूरी पर वारदात: दुकान के ताले तोडक़र हजारों के कपड़े-जूते ले गए चोर

सीसी टीवी कैमरे तोड़े, डीवीआर से मिल सकता है सुराग

उज्जैन,अग्निपथ। कोतवाली के पास चोरों ने एक दुकान पर धावा बोल दिया। ताला तोडक़र घुसे चोर हजारों रुपए के कपड़े जूते के साथ एलसीडी ले गए। शुक्रवार सुबह घटना का पता चलने पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब दुकान में मिले डीवीआर से चोरों का सुराग तलाशने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रेम परिसर निवासी अनिल कुमार पिता नारायण दास बच्छानी की कोतवाली थाने के पास नरेंद्र टॉकीज के सामने माय फैशन नाम से कपड़े व जूते की दुकान है। लॉक डाउन के कारण 9 अप्रैल से दुकान बंद है। शुक्रवार सुबह पड़ोसियों से उन्हें दुकान के ताले टूटे और शटर उचका होने का पता चला। उन्होंने मौके पहुंचकर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने जांच की तो दुकान में सामान बिखरा और काफी मात्रा में कपड़े-जूते नदारद मिले।

यहां लगे चार सीसी टीवी कैमरे भी टूटे दिखे और एलसीडी गायब मिली। लेकिन कैमरों की रिकार्डिंग के लिए लगाया डीवीआर सुरक्षित मिल गया। मामले में बच्छानी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। हालांकि शाम तक चोरों का सुराग नहीं मिल सका।

चोरी से ज्यादा नुकसान

broken Glass of Shop
दुकान का चोरों ने कांच फोड़ कर निकाला सामान।

अनिल के अनुसार चोरी संभवत: गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात करीब 2 बजे हुई होगी। चोरों ने ताला तोडऩे के बाद शटर उचकाने के बाद करीब 40 हजार रुपए के कांच को फोडक़र घुस गए। वह 30 हजार के माल के साथ एलसीडी व गल्ले से 2100 रुपए भी ले गए।

चोरी से पहले कैमरे में कैद

चोरों ने पहचान छुपाने के लिए पहले बाहर लगा सीसी टीवी एक कैमरा फिर अंदर के तीन अंदर कैमरे तोड़े। लेकिन इस दौरान चोरों की रिकार्डिंग हो गई होगी। अनिल दुकान के डीवीआर से फुटेज निकाल रहे हैं, मिलते ही चोरों का पता लगने की संभावना है।

Next Post

खबरों के उस पार: फ्रूट की मनमानी कीमत

Fri Apr 23 , 2021
आपदा में अवसर तलाशने वालों ने लॉकडाउन का फायदा उठाना शुरू कर दिया है। इस दौर में फ्रूट की जरूरत शहर के कई घरों को है। खासकर कोविड संक्रमण से बचने के लिए सेवफल, नारियल पानी, संतरा, मौसंबी, पपीता, चीकू आदि फलों का प्रतिदिन सेवन करने की सलाह डॉक्टर भी […]