एसिड अटैक की पीड़ित नर्स ने तोड़ा दम, आरोपी पर दर्ज होगा हत्या का केस

उज्जैन। चार दिन पहले करवा चौथ के तड़के एसिड अटैक में गंभीर नर्स ने दम तोड़ दिया। उसके प्रेमी ने साईधाम स्थित घर आकर 4 नवंबर को सुबह उस पर एसिड फेंक दिया था। जिससे महिला नर्स बुरी तरह से झुलस गई थी।

तेजनकर अस्पताल की में नर्स रही सुनीता मुकेश नामक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। कुछ वक्त पहले उनका ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद महिला अलग रह रही थी। करवा चौथ की अलसुबह मुकेश सुनीता के साईधाम स्थित घर पहुंचा था और दरवाजा खोलने पर उसने जान से मारने की नीयत से सुनीता पर एसिड फेंका था। इसके बाद वह बाहर से दरवाजा लगाकर फरार हो गया था। सुनीता की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला और पुलिस को सूचना दी थी। महिला को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने से इंदौर रैफर कर दिया गया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वहां उसकी इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई।

पुलिस आरोपी मुकेश को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उस पर जानलेवा हमले सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया जा चुका है। कानून के जानकार बताते हैं कि पीड़िता की मौत के बाद अब आरोपी पर हत्या की धारा (302) का मुकदमा भी दर्ज होगा।

Next Post

कमलनाथ के आरोपः भाजपा ने की बूथ कैप्चरिंग, पुलिस और प्रशासनिक तंत्र ने की मदद

Sat Nov 7 , 2020
पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग की भूमिका पर उठाये सवाल, कहा सबूत देने के बाद भी कार्रवाई क्यों नहीं भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर उप चुनाव में धन-बल का उपयोग होने का आरोप लगाया है। कमलनाथ ने चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि […]