सूदखोर ने कार छीनी तो बीडीएस के छात्र ने पी लिया जहर

मौज-मस्ती करने को लिए थे ब्याज पर 60 हजार

उज्जैन, अग्निपथ। गोपाल मंदिर क्षेत्र में बीडीएस के छात्र ने रविवार को जहर पी लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों का आरोप है कि एक सूदखोर द्वारा कार छीनने के कारण उनके पुत्र को आत्मघाती कदम उठाना पड़ा। खाराकुआं पुलिस ने शिकायत होने पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

गोपाल मंदिर क्षेत्र निवासी यश पिता गोपाल सोनी (23) इंदौर में डेंटल कॉलेज का छात्र है। दोस्तों के साथ खर्च करने चक्कर में उसने दो-तीन लोगों से 60 हजार रुपए उधार ले लिए। यश रविवार को पिता की वैगनार कार सुधरवाने जा रहा था। इसी दौरान एक कर्जदार ने पैनल्टी स्वरुप उसकी कार छीन ली। नतीजतन यश घर पहुंचकर दीमक मारने की दवा पीने लगा। हालांकि वह पूरी दवा पी पाता इससे पहले ही मां सविता ने बोतल छीनकर फैंक दी। बावजूद जहर का प्रभाव होने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सर्वविदित है दो माह पूर्व ही सूदखोरी से परेशान होकर फोटोग्राफर नीलेश शिल्के ने आत्महत्या कर ली थी। अन्य पीडि़तों के भी सामने आने पर पुलिस प्रशासन ने सूदखोरों के खिलाफ मुहिम चला रखी है।

गंभीर हालत में कंट्रोल रूम ले गए

यश के जहर पीने पर परिजन उसे खाराकुआं थाने ले गए। यहां पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाने और बाद में कार्रवाई का कहा तो परिजन यश को लेकर कंट्रोल जा पहुंचे। यहां एएसपी अमरेंद्र सिंह ने भी पहले इलाज की बात दोहराई और शिकायत करने पर संबंधितों पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। घटना के दौरान कंट्रोल रूम पर युवक द्वारा जहर पीने की अफवाह उड़ गई थी,जिससे हडक़ंप मच गया था।

इन्होंने कहा

यश ने परिजनों को बताए बिना कुछ लोगों से रुपए उधार ले लिए थे। चुका नहीं पाने पर वह पैनल्टी मांग रहे थे। एक सूदखोर ने कार छीन ली इस कारण यश ने आत्मघाती कदम उठाया है।
– गोपाल सोनी, पीडि़त के पिता
युवक ने कुछ लोगों से कर्ज लिया था, लेकिन उसने या परिजनो ंने सूदखोरों की कोई शिकायत नहीं की। उसने कंट्रोल रूम पर जहर नहीं पीया है। मामले में शिकायत होने पर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
– जितेंद्र भास्कर, टीआई खाराकुआं थाना

Next Post

अब तो भय से मुक्त करें..!

Sun Nov 8 , 2020
कोरोना को लेकर देश व शहर ने लाकडाउन का दंश करीब 5 माह से भी अधिक समय तक झेला है और अभी भी इस दंश की कुछ किस्ते चुकायी जा रही है। यहां पर जिला प्रशासन ने सबसे पहले महाकाल मंदिर में प्रवेश को लेकर कुछ नियम बनाये हैं और […]