खेड़ा खजूरिया में दुकानों-गोदामों के टूटे ताले, 2 बदमाशों ने दिया चोरी को अंजाम

chori bag

उज्जैन, अग्निपथ। चोरों ने बुधवार-गुरुवार रात ग्रामीण क्षेत्र में गश्त लगाकर दुकानों और गोदामों के ताले तोड़ दिये। सुबह जानकारी लगने पर जांच के लिये पुलिस और खोजी श्वान को बुलाया गया। वारदात को 2 बदमाशों ने अंजाम दिया है, जिसके फुटेज सामने आये है।

राघवी टीआई उम्मेदसिंह बोराना ने बताया कि ने बताया कि ग्राम खेड़ा खजूरिया में रात को 3 दुकानों और 2 गोदामो में चोरी की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस जांच के लिये मौके पर पहुंची थी। बदमाशों ने सभी जगह शटर उचकाने के बाद वारदात की है। चोरी 3 दुकानों में होना सामने आया है। 2 स्थानों पर प्रयास किया गया है।

एक साथ हुई चोरी के मामले में बदमाशों का सुराग लगाने के लिये क्षेत्र में लगे कैमरे देखे गये और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम के साथ खोजी श्वान को बुलाया गया। कैमरे में 2 बदमाश दिखाई दिये हैं, जो शटर उचकाने के बाद लेटकर अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं।

खोजी श्वान चोरी हुई दुकानों से दौड़ता हुआ महिदपुररोड बालाजी टेंट हाऊस तक पहुंचा और वहां से शंकरसिंह के खेत पर जाने के बाद रुक गया। संभवत: चोर इसी रास्ते खेत से होकर भागे हैं। फिलहाल मामले में दुकानदारों और गोदाम संचालक की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर चोरों का सुराग तलाश जा रहा है। चोरो ने दुकानों से कीमती सामान के साथ गले में रखी चिल्लर और कुछ नगदी पर हाथ साफ किया है।

इनकी दुकानों में हुई चोरी

बताया जा रहा है कि चोरों ने ग्राम के जगोटी रोड स्थित दुर्गा चौपाटी पर रजनी स्टोर्स, दिव्य जनरल स्टोर्स, जिनके संचालक पंकज राठौर और महेश कुमावत हैं के यहां वारदात करने के साथ पारस राठौर के गोदाम और पंकज राठौर के गोदाम के साथ एक अन्य के यहां वारदात की है।

माकड़ोन में भी वारदातें

माकड़ोन थाना क्षेत्र में भी चोरों की सक्रियता बनी हुई है। कुछ दिनों में ही नगर की पांच से छ: दुकानों में चोरी होना सामने आ चुका है। जिसको लेकर व्यापारियों में नाराजगी बनी हुई है। व्यापारी ने अपनी दुकाने आधा दिन बंद रखकर पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिंह लगाए हैं। जिन स्थानों पर चोरी हुई वह पुलिस सहायता केन्द्र से महज 25 मीटर की दूरी पर बताये जा रहे हैं।

 

Next Post

एक घंटे में पुलिस ने तलाश निकाला अपहृत 5 साल का मासूम

Thu Jun 17 , 2021
मां के फेसबुक फ्रेंड ने दिया था अंजाम, फुटेज से पहचान उज्जैन, अग्निपथ। घर के बाहर खेल रहा मासूम गुरुवार शाम अचानक लापता हो गया। अपहरण होने पर पुलिस ने क्षेत्र में लगे कैमरे देखे। मासूम को बाइक पर ले जाने वाले की पहचान हो गई और एक घंटे में […]
aapaharn