मनोविकास विद्यालय में दिव्यांग बच्चों के साथ दीपावली मनाई

Manovikas diwali 2021

उज्जैन, अग्निपथ। मध्य प्रदेश विकलांग सहायता समिति द्वारा दीपावली उत्सव बौद्धिक दिव्यांग बच्चों के साथ बड़े हर्शोल्लास के साथ मनाया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में नानाखेड़ा थाना क्षेत्र कीे सी.एस.पी. सुश्री वंदना चौहान, थाना प्रभारीओमप्रकाष अहिर, अंजुश्री होटल के महाप्रबंधक अनिल दुबे एवं शकुंतला वि.वि. लखनऊ के नीरज दीक्षित उपस्थित थें। समस्त अतिथिगणों ने दिव्यांग बच्चों के साथ दीप प्रज्जवलित किया। मनोविकास विशेष विद्यालय के बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां दीं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता बिशप डॉ. सेबास्टियन वडक्केल ने की। इस अवसर पर मनोविकास महाविद्यालय एवं मनोविकास विशेष विद्यालय के संचालकगण, समस्त कर्मचारी एवं विद्यार्थी उपस्थित थे। कार्यक्रम का समन्वय एवं संचालन गोविन्द छापरवाल व अंजुला शर्मा ने किया। आभार फादर जोस ने माना। जानकारी समिति संचालक फादर जॉर्ज ने दी।

Next Post

डेढ़ महीने बाद भी नल कनेक्शन नहीं जोड़े; रहवासियों ने एसडीएम कार्यालय के बाहर मटका फोडक़र किया प्रदर्शन

Sat Oct 30 , 2021
विधायक के हस्तक्षेप के बाद आया नलों से पानी जावरा, अग्निपथ। डेढ़ माह से नलों से पानी नहीं आने से परेशान ग्राम बन्नाखेड़ा के रहवासियों ने शनिवार को एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। कांग्रेस नेताओं के नेतृत्व में ग्रामीणों ने यहां मटका फोडक़र कार्रवाई का विरोध […]
Jaora Sdm Dharna