खबरों के उस पार : मंत्री के नाम का दुरुपयोग

शहर के एक मंत्री के नाम को दुरुपयोग उनके एक समर्थक द्वारा जमकर किया जा रहा है। मंत्री के समर्थक ने उनके जन्मदिवस के अवसर पर पूरे शहर को होर्डिंग्स से पाट दिया था। यह होर्डिंग्स देखकर ही शहरवासियों को पता चला था कि यह मंत्री के समर्थक हैं।

मंत्री के समर्थक इन दिनों एक नया खेल, खेल रहे है। गरीबों, मजबूरों और जरूरतमंदों के लिए शासकीय अस्पताल की सुविधा है। धनाढ्य और हर तरह से सक्षम व्यक्ति अपना इलाज कहीं पर भी करा सकता है। शहर के कई धनाढ्य व्यक्ति अपना इलाज निजी अस्पतालों में करवा रहे हैं।

मंत्री के समर्थक धनाढ्य लोगों को निजी अस्पतालों से सरकारी अस्पताल में ले जा रहे हैं। विशेषकर इनका जोर माधव नगर अस्पताल पर चल रहा है। मंत्री के यह समर्थक माधव नगर अस्पताल में गरीबों का हक मारने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

नि:शुल्क सुविधाएं धनवान लोगों को माधव नगर अस्पताल में दिलवा रहे हैं। पूरी तरह से निश्चिंत और ‘अभय’ होकर मंत्री के यह समर्थक माधव नगर अस्पताल में रंगदारी कर रहे हैं। समय रहते मंत्री को ऐसे समर्थकों की कारगुजारियों से सचेत होना पड़ेगा, जो सीधे-सीधे उनके नाम का दुरुपयोग करे रहे हैं।

Next Post

एसडीएम ने सुपर मार्केट सील किया,पुलिस ने जनरल स्टोर्स संचालक का केस बनाया

Thu Apr 15 , 2021
उज्जैन,अग्निपथ। कोरोना संक्रमण फैलने के बावजूद कुछ व्यापारी जेब भरने के लिए नियमों की अवेहलना करने में लगे हुए है। नानाखेड़ा पर खुले ऐसे ही सुपर बाजार को गुरुवार को एसडीएम ने सील कर दिया। इधर देवासगेट पुलिस ने जनरल स्टोर्स संचालक पर कार्रवाई की है। कोरोना के र्यू के […]