पत्नी ने शिकायत की तो शराबी पति ने थाने में सिर फोड़ लिया

खून से सना थाना, बर्तन बेंचकर शराब पीने पर हुआ था दंपति में विवाद

उज्जैन,अग्निपथ। एक शराबी ने मंगलवार दोपहर नीलगंगा थाने में फर्सी से सिर फोड़ लिया,जिससे पूरा थाना खून से सन गया। घटना की वजह पत्नी की शिकायत पर उसे थाने बुलाना था। मामले में पुलिस ने शराबी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एकता नगर निवासी कमल पिता गेंदालाल रायकवार (35)आदतन शराबी है। उसने मंगलवार को पानी का घड़ा बेंचकर शराब खरीदकर पी ली। पता चलने पर पत्नी प्रीति ने नाराजगी जताई तो कमल ने उसे पीट दिया। नतीजतन प्रीति ने थाने फोन कर दिया। सूचना मिलते ही थाने मोबाईल मौके पर पहुंची तो कमल खूद थाने पहुंच गया।

यहां पुलिसकर्मी उसे फटकार लगा रहे थे। इससे आक्रोशित होकर वह थाना परिसर से फर्सी उठाकर लाया और खूद के सिर पर मार दी। घातक चोंट लगने से वह लहू लुहान हो गया और थाना खून से सन गया। घटना से थाने में मौजूद पुलिसकर्मी सकते में आ गए। उन्होंने उसे ईलाज के लिए थाने भेजा और प्रीति की रिपोर्ट पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर दिया।

पूरा थाना धोना पड़ा

कमल के आत्मघाती कदम उठाने से थाने में चारों ओर खून फैल गया, जिसके कारण पुलिस को पूरा थाना धोना पड़ा। मामले में टीआई तरुण कुरील ने कहा कि पत्नी से मारपीट करने पर कमल को बुलाया था, लेकिन बेवजह उसने खुद को घायल कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रहे है।

 

Next Post

टोल नाका कंपनी डायरेक्टर्स ने की 23 करोड़ की धोखाधड़ी,सडक़ विकास निगम ने किया केस

Tue Feb 8 , 2022
ज्वाईंट अकाउंट में से दो साल में निजी खाते में ट्रांसफर किए रुपए उज्जैन,अग्निपथ। टोल नाका चलाने वाली कंपनी ने सरकार को 23.37 करोड़ का चूना लगा दिया। करीब दो साल में हुई धोखाधड़ी सामने आने पर मप्र सडक़ विकास निगम ने कंपनी संचालकों के खिलाफ नीलगंगा थाने में केस […]