पिकअप वाहन ले जा रही गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

शाजापुर, अग्निपथ। जिले के शुजालपुर स्थित मोहम्मदखेड़ा जोड़ पर एक पिकअप वाहन को लेकर जा रहे दूसरे पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाईक सवार एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अकोदिया थाने मे पदस्थ प्रधान आरक्षक सोनू जायसवाल ने बताया कि बद्रीलाल पिता बाबूलाल परमार (52) निवासी उगाई, अजबसिंह (50) निवासी पतलावदा के साथ शुजालपुर से अपने गांव उगाई जा रहे थे। जब ये लोग शुजालपुर मार्ग स्थित मोहम्मदखेड़ा जोड़ पर पहुंचे तभी एक पिकअप वाहन जो एक अन्य पिकअप वाहन को रस्सी बांधकर ले जा रहा था के चालक ने इनकी बाईक को टक्कर मार दी।

हादसे में बद्रीलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अजब सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची अकोदिया डायल-100 के पायलट संदीप पटेल व प्रधान आरक्षक प्रेम नारायण ने घायल को शुजालपुर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। इधर हादसे के बाद पिकअप वाहन चालक वाहन छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने मृतक बाबूलाल का पीएम अकोदिया सिविल अस्पताल में कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस द्वारा मामले की विवेचना की जा रही है।

वाहन के नीचे घसीटता चला गया बद्रीलाल

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाईक पर सवार बद्रीलाल आगे चल रहे पिकअप वाहन के नीचे आ गया, जिसे वाहन चालक काफी दूर तक घसीटते हुए चला गया। इसके बाद चालक ने वाहन रोका और वाहन छोडक़र फरार हो गया।

Next Post

शहर के लोगों ने मई माह में 5.50 करोड़ यूनिट बिजली का किया उपयोग

Thu Jun 6 , 2024
बिजली खपत ने रिकार्ड तोड़ा, जून माह में भी एसी कूलर चालू उज्जैन, अग्निपथ। मई के महीने में भीषण गर्मी के दौरान राहत पाने के लिए लोगों ने बिजली के उपकरण एसी, कूलर, पंखे का भरपूर उपयोग किया, जिससे बिजली की रिकॉर्ड मांग में 20 फीसदी इजाफा मई के महीने […]
Bijali bill cartoon