कुत्ते के काटने से जख्मी व्यक्ति का भोपाल के अस्पताल में हाथ काटना पड़ा

उज्जैन, अग्निपथ। खाराकुंआ थाना क्षेत्र स्थित तेलीवाड़ा के समीप जिस युवक को कुत्तों ने काटकर (dog bite) जख्मी कर दिया था भोपाल के अस्पताल में बुधवार रात उसका हाथ काटना पड़ा।

पुलिस ने बताया पिछले शुक्रवार की सुबह गांधी नगर के रहने वाले सलीम पिता फरीद बाइक से काम पर जा रहा था। तेलीवाड़ा के समीप वह बाइक से गिरकर घायल हो गया। इस दौरान कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर उसका हाथ जख्मी कर दिया था। घायल हालत में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल के एम्स में भर्ती कराया गया था।

5 दिन चले उपचार के बाद बुधवार रात भोपाल के चिकित्सकों को उसके हाथ के सडऩे की स्थिति को देखते हुए काटने का निर्णय लेना पड़ा। घायल सलीम के भाई जावेद ने बताया कुत्तों के काटने से उसके भाई के हाथ में जहर फैल गया था। चिकित्सकों ने उसकी जान बचाने के लिए उसका हाथ काटने का निर्णय लिया।

इधर कुत्ते को छू लगाकर मालिक ने युवक पर कराया हमला

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल थाना क्षेत्र स्थित जयसिहपुरा में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने अपने पालतू कुत्ते को छू लगाकर एक युवक पर हमला करवा दिया। पुलिस ने मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया जयसिंहपुरा के रहने वाले राम पिता रमेश चौधरी उम्र 15 वर्ष को पुरानी रंजिश को लेकर विनोद पिता अंबाराम ने गाली गलोज की उसे गाली गलोज से मना किया तो उसने अपने पालतू कुत्ते को छू बोलकर राम पर हमला करवा दिया। कुत्ते ने राम के दाहिने जांघ पर काटकर उसे जख्मी कर दिया। पुलिस ने विनोद के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

Next Post

बहन को गाड़ी सिखाने गए बालक की तेज गति आयशर ने ले ली जान

Thu Oct 24 , 2024
दुपाड़ा तिराहा पर सुबह 5 बजे हादसा, बुझ गया परिवार का इकलौता चिराग शाजापुर, अग्निपथ। नई सडक़ स्थित गवली मोहल्ला निवासी एक 15 वर्षीय बालक की सडक़ हादसे में मौत हो गई। बालक अपनी बहन को स्कूटी सिखाने और पेट्रोल भरवाने के लिए सुबह करीब 5 बजे घर से निकला […]
Dewas accident