परिवारिक विवाद में जहर खाने वाली महिला की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। 2 दिन पहले पारिवारिक विवाद में जहर खाने वाली महिला की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान शनिवार तडक़े मौत हो गई। महिला के मायके पक्ष से आये परिजनों ने पति पर प्रताडऩा के आरोप लगाये है।

घट्टिया थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम छीतरखेड़ी में रहने वाली पूजा पति संतोष (28) को 2 दिन पहले परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। डॉक्टरों ने जहर खाना और हालत गंभीर होना बताया। पूजा को उपचार के लिये निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर शनिवार सुबह शव जिला अस्पताल पोस्टमार्टम कक्ष लाया गया। मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया है।

प्रारंभिक जांच में पारिवारिक विवाद में महिला द्वारा जहर खाना सामने आया है, लेकिन मायके पक्ष से आये परिजनों ने पति पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। उनका कहना था कि शराब पीकर पति पूजा के साथ आये दिन मारपीट करता था, उसके दो बच्चे होने पर भी उसके दूसरी महिला से संबंध थे। पुलिस के अनुसार मायका पक्ष पूजा का शव अंतिम संस्कार के लिये लेकर गया है। फिलहाल किसी के बयान दर्ज नहीं किये गये है। दोनों पक्षों के परिजनों को बयान दर्ज करने के लिये थाने बुलाया जाएगा।

Next Post

किसानों की जमीन खरीदने वाले भू-माफियाओं के खिलाफ कांग्रेस ने एसपी आफिस पर किया प्रदर्शन

Sat Jun 17 , 2023
सांसद प्रतिनिधि और भूमाफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग उज्जैन, अग्निपथ। कांग्रेस ने कर्नाटका बैंक के माध्यम से भूमाफिया और सांसद प्रतिनिधि द्वारा किसानों की जमीन खरीदने के मामले में एसपी आफिस के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान एसपी के ज्ञापन लेने नहीं आने से नाराज कांग्रेस नेताओं […]