महिदपुर में ट्रेक्टर से गिर बालक की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। महिदपुर में सोमवार को कांग्रेस के पूर्व मु यमंत्री की सभा के दौरान भीड़ के बीच ट्रेक्टर से गिरने पर बालक की मौत हो गई। बालक परिवार के साथ गांव लौट रहा था।

आगर मालवा का रहने वाला शिवम पिता राहुल (8) अपनी मां के साथ मामा के घर ग्राम मऊ आया था। सुबह परिवार ट्रेक्टर से महिदपुर आया था, दोपहर में लौटते समय कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा को लेकर काफी भीड़ हो गई। शिवम परिवार के ट्रेक्टर पर बैठा हुआ था। भीड़ में धीरे-धीरे आगे ट्रेक्टर बढ़ा रहे चालक को बार-बार ब्रेक लगाने पड़ रहे थे।

जिससे परिवार को झटका लगा रहा था। इसी बीच जैसे ही ट्रेक्टर आगे बढ़ा शिवम नीचे गिर गया। उसके सिर में गंभीर चोंट लगी। परिवार भीड़ के बीच से जैसे-तैसे निकलकर अस्पताल पहुंचा, लेकिन शिवम की मौत हो चुकी थी। महिदपुर पुलिस ने सूचना मिलने पर मामले में मर्ग कायम किया और पोस्टमार्टम कराया है।

Next Post

प्रदेश के 52 जिलों के अशासकीय स्कूलों के जंगी प्रदर्शन को देख सरकार बोली 1 सप्ताह में सभी मांगें पूरी करेंगे

Mon Jun 19 , 2023
निशुल्क शिक्षा की राशि एवं पांचवी आठवीं बोर्ड परीक्षा का निर्णय 2 दिन में होगा उज्जैन, अग्निपथ (एस.एन. शर्मा)। प्रदेश के कई अशासकीय शाला संगठनों द्वारा अशासकीय विद्यालय संगठन संयुक्त मोर्चा बनाकर 19 जून को भोपाल में राज्य शिक्षा केंद्र के सामने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में प्रदेश के […]