घर के बाहर गाली गलोज करने से रोका तो बदमाशों ने युवक को चाकू मारे

उज्जैन, अग्निपथ। जीवाजीगंज थाना क्षेत्र स्थित चंद का कुंआ पर रहने वाले युवक पर बीती रात 2 बजे गली के बदमाशों ने चाकु ओं से हमला कर दिया। युवक ने उन्हें घर के बाहर खड़े रहकर गाली देने से मना किया था। जीवाजीगंज थाना पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस ने बताया चंद का कुंआ पर रहने वाला इकरार पिता अखलाक मंसूरी उम्र 32 रात को अपने घर पर था। उसे घर के बाहर किसी के चिल्लाने की और गाली गलोज की आवाज आई तो वह उठकर बाहर निकला।अपने घर के बाहर गाली-गलोज करने वाले सिकंदर और रफी को उसने ऐसा करने से मना किया तो बदमाशों ने उस पर चाकूओं से हमला कर दिया।

बीच बचाव करने आए परिजनों से भी मारपीट की गई। चाकू से घायल हो गए इकरार को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने पुलिस को घटना की सूचना देकर उपचार शुरू किया। इधर नीलगंगा थाना क्षेत्र में गोल्डन पेट्रोल पंप इंदौश्र रोड़ पर पेट्रोल भरवाने पहुंचे राजा उर्फ शफी पिता अकबर खान निवासी दानीगेट के साथ पंप कर्मचारी धर्मेंद्र ने गाली गलोज कर मारपीट कर दी।पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू की।

शराब पीने के लिए हफ्तावसूली, बदमाशों ने चाकू और पाइप चलाए

महाकाल थाना क्षेत्र स्थित बडऩगर रोड़ पर जैन मंदिर के सामने हनुमान गढ़ी में दो बदमाशों ने वहीं रहने वाले दुकानदार से शराब पीने के लिए हर ह ते रुपए देने की मांग की। मना करने पर बदमाशों ने युवक पर चाकू और पाइप से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया विजय पिता सत्यनारायण उम्र 39 वर्ष हनुमान गढ़ी में रहकर गुमटी चलाता है।

इसी क्षेत्र में रहने वाले अंकुश माली और दीपू नामक बदमाशों ने विजय से हर ह ते शराब पीने के लिए रुपए की मांग की। विजय ने हर हफ्ते बदमाशों को रुपए देने से मना किया तो अंकुश ने चाकू से वार कर दिया जबकि दीपू ने लोहे के पाइप से विजय पर हमला किया। दोनों ने हफ्तावसूली के लिए जान से मारने की धमकी भी दी।

Next Post

नगर निगम कर्मचारियों की लापरवाही से परेशान होकर क्षेत्रवासियों ने प्रदर्शन किया

Wed Jul 17 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। कमरी मार्ग स्थित गोनसा दरवाजा वार्ड नंबर 13 एवं वार्ड नंबर 14 के लोगों ने नगर निगम के कर्मचारियों की लापरवाही से परेशान होकर प्रदर्शन किया। नगर निगम के कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही बारिश के मौसम में दुर्घटना होने के लिए बड़ा नाला खुला छोड़ दिया है। गोनसा […]