तीन अज्ञात बदमाशों ने थांदला-पेटलावद भेरू घाट पर दिन दहाड़े की लूट

थांदला, अग्निपथ। घटना पेटलावद भेरू घाट कि है जहाँ तीन अज्ञात लुटेरे बदमाश आते है वह ग्रामीण भंवरसिंह खराड़ी जो कि अपने पत्नी बच्चों के साथ थांदला से अपने गाँव पेटलावद के रेलियामा जा रहा था उसे महिला की साड़ी वाहन में आने का बहाना बना कर रोकते है और फिर उनके साथ मारपीट करते है और उन्हें लूट कर पेटलावद की ओर भाग जाते है।

भंवरसिंह ने बताया कि तीन बदमाश थे उनके हाथ में ल_ था जिससे उनके 10 वर्षीय नंन्हे बालक के सिर पर वार किया फिर उनके हाथ पैरों पर ल_ बरसाए व उनका मोबाइल व पैसे छीन लिए उनकी पत्नी से भी मारपीट कर उनके गले में करीब 45 हजार का मंगलसूत्र था छिन ले गए। घटना कि सूचना मिलते ही थांदला पुलिस व एम्बुलेंस मौके पर तत्काल पहुँच गई व गम्भीर रूप से घायल पिता पुत्र को तुरंत थांदला अस्पताल में लाये जहॉ उनका प्रथमिक उपचार चल रहा है।

कई बार हो चुकी है ऐसी घटनाएं

घटना दोपहर 3 से 4 बजे के मध्य की है। इस मार्ग पर यह कोई पहली घटना नही है रात में लूटपाट आम बात है ऐसे में दिन दहाड़े हुई घटना से पेटलावद व थांदला नियमित आने जाने वालों को व अन्य राहगीरों को इस घटना से डर बना हुआ है इधर ये अज्ञात बदमाश पुलिस का मुंह चिढ़ाते हुए उनके लिए चुनोती बने हुए है।

Next Post

नाहरखेड़ा में मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत

Sat Jul 20 , 2024
बेटे ने पुलिस पर लगाया शिकायत दर्ज करने में लापरवाही का आरोप सुसनेर, अग्निपथ। क्षेत्र के ग्राम नाहरखेड़ा में घर के सामने बैठने की बात को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट में घायल होकम सिंह पिता भेरूसिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई। होकम सिंह के बेटे जितेंद्र […]