अलखधाम कॉलोनी स्थित मंशापूर्ण हनुमान मंदिर में चोरी

दानपेटी उठाकर ले गए बदमाश, सीसीटीवी कैमरे तोड़े

उज्जैन, अग्निपथ। नीलगंगा थाना क्षेत्र की अलखधाम नगर कॉलोनी स्थित मंशापूर्ण हनुमान मंदिर में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात चोरी की वारदात हो गई। बदमाशों ने सीसीटीवी क ैमरे तोडऩे के बाद चोरी की और मंदिर से दानपेटी उठाकर लूे गए। सूचना मिलने पर मंगलवार सुबह पुलिस पहुंची और तहकीकात शुरू की।

नीलगंगा पुलिस ने बताया अलखधाम कॉलोनी स्थित मंशापूर्ण हनुमान मंदिर में चोरी की वारदात हुई है। देर रात अज्ञात बदमाश मंदिर का ताला तोडकऱ अंदर घुसे और यहां लगे सीसीटीवी कैमरे के तार काट दिए। इसके बाद बदमाशों ने मंदिर में रखा सामान और दानपेटी उखाड़ दी। मंदिर से कुछ दूर जाकर बदमाशों ने दानपेटी में से रुपए निकाले और वहीं छोडकऱ भाग निकले।

मंगलवार सुबह मंदिर के पुजारी बाबूलाल टटवाल मंदिर पहुंचे तो गेट का ताला टूटा हुआ मिला।पूजन सामग्री और दानपेटी भी मंदिर में नहीं थी। वारदात का पता चलने पर भक्तों की भीड़ जुट गई। लोगों ने खोजबीन की तो मंदिर से कुछ दूरी पर स्थित पीपल के पेड़ के नीचे खाली दानपेटी मिली। इसमें एकत्रित राशि बदमाशों ने निकाल ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुजारी के मुताबिक दानपेटी में 15 हजार से ज्यादा की दानराशि थी जो बदमाश चुराकर ले गए। पुलिस चोरी करने वाले बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

Next Post

स्कूल शिक्षिका के सीने में दर्द होने के बाद अचानक मौत

Tue Sep 17 , 2024
परिजन बोले- घबराहट हुई, सीने में दर्द हुआ अस्पताल ले गए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया उज्जैन, अग्निपथ। पंवासा थाना क्षेत्र स्थित वैकुंठधाम कॉलोनी में रहने वाली शासकीय स्कूल की शिक्षिका की घर पर तबीयत बिगड़ी सीने में दर्द हुआ। परिजन उन्हें लेकर प्राइवेट अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर्स […]