स्कूल शिक्षिका के सीने में दर्द होने के बाद अचानक मौत

परिजन बोले- घबराहट हुई, सीने में दर्द हुआ अस्पताल ले गए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया

उज्जैन, अग्निपथ। पंवासा थाना क्षेत्र स्थित वैकुंठधाम कॉलोनी में रहने वाली शासकीय स्कूल की शिक्षिका की घर पर तबीयत बिगड़ी सीने में दर्द हुआ। परिजन उन्हें लेकर प्राइवेट अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों को डॉक्टर्स ने साइलेंट अटैक होने की संभावना बताई। संदिग्ध मौत होने से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया।

पुलिस ने बताया सेवंती पति दीपक ग्रेवाल उम्र 48 वर्ष निवासी वैकुंठ धाम कॉलोनी मक्सीरोड़ जवासिया के शासकीय स्कूल में शिक्षिका थी। सोमवार को अवकाश होने से वे अपनी 12 वर्षीय बेटी आईना के साथ घर पर थी। उनका बेटा शुभम बाहर गया हुआ था।

रात के समय अचानक सेवंती के सीने में दर्द और घबराहट हुई तो बेटी ने शोर मचाकर भाई और परिजनों को बुलाया। सभी लोग उन्हें लेकर प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। बेटे शुभम ने बताया प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर ने मृत बताया तो उन्हें दूसरे अस्पताल लेकर गए। तो वहां भी डॉक्टर्स ने यही बात बताई।

इसके बाद जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव बरामद कर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह पता चलेगी।

बुआ के घर गई बालिका से चचेरे भाईने की छेड़छाड़

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल थाना क्षेत्र स्थित गौंड बस्ती में रहने वाली 14 वर्षीय बालिका गरबे की प्रैक्टिस के लिए अपनी बुआ के घर गई थी। यहां मोहल्ले में रहने वाले चाचा के बेटे ने उसके साथ छेड़छाड़ की। महाकाल थाना पुलिस ने बालिका की शिकायत पर युवक के खिलाफॅ छेड़छाड़ सहित पाक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया गौंड बस्ती की रहने वाली 14 वर्षीय बालिका ने अपनी दादी के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। बालिका ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले में रहने वाले चाचा का बेटा कुणाल पिता अभिराम ने उसका बुरी नियत से हाथ पकड़ा और छेड़छाड़ की। वह बुआ के घर गरबे की प्रैक्टिस करने गई थी।

रात 10.30 बजे वह घर की गैलरी में गई जहां कुणाल पहले से खड़ा था। कुणाल ने उसका हाथ खींचा और छत पर ले गया। कुणाल ने बालिका से जबर्दस्ती करने की कोशिश की और कहा कि उससे बात किया करें।जब किशोरी ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी। बालिका ने शोर मचाकर परिजनों को बुला तो आरोपी युवक भाग गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मामले में जांच की जा रही है।

Next Post

चरक अस्पताल में प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र का वर्चुअली शुभारंभ

Tue Sep 17 , 2024
सस्ती मिलेंगी दवाइयां, सुबह 8 से 1 और दोपहर 3 से 5 रहेगा समय उज्जैन, अग्निपथ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर चरक भवन के भूतल पर मंगलवार को प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र का वर्चुअल लोकार्पण प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल एवं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने किया। उज्जैन […]