उज्जैन सहित मंडल के १६ स्टेशनों पर रेलवे ने चलाया सफाई जागरुकता अभियान

उज्जैन, अग्निपथ। पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल पर मनाये जा रहे स्वच्छता ही सेवा २०२४ कार्यक्रम के तहत १९ सितम्बर को रेलवे के विभिन्न कार्यालयों, कार्यस्थलों, रेलवे परिसरों की साफ-सफाई के साथ ही लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरुकता लाने के लिए वॉकथॉन/साइक्लोथॉन/मैराथन कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है।

इसके तहत मंडलके रतलाम, उज्जैन, इंदौर, दाहोद, देवास, नीमच, मंदसौर, सीहोर, डॉ. अम्बेडकरनगर, कोचिंग डिपो इंदौर, लोको केयर सेंटर रतलाम, चित्तौडग़ढ़ सहित कुल १६ लोकेशनों पर साइक्लोथॉन/मैराथन/ह्यूमेन चेन जैसे कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इन कार्यक्रमों में ५९३ से अधिक लोग सहभागी बने जिसमें मंडल के अधिकारी, पर्यवेक्षक, कर्मचारी, खिलाड़ी, स्काउट गाइड शामिल हुए ।

रतलाम में मंडल कार्यालय रतलाम से रेलवे कॉलोनी स्थित खेलकूद मैदान तक मैराथन का आयोजन किया गया जिसमें ६५ से अधिक लोग शामिल हुए। पश्चिम रेलवे की प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी श्रीमती मंजुला सक्सेना द्वारा झंडी दिखाकर मैराथन को शुरू किया गया। कार्यक्रम में अपर मंडल रेलप्रबंधक अशफाक अहमद सहित मंडल के सभी शाखाधिकारी, कर्मचारी एवं खिलाडिय़ों ने भाग लिया।

Next Post

खरपतवारनाशक केमिकल से 35 बीघा की सोयाबीन नष्ट

Thu Sep 19 , 2024
किसान की शिकायत पर टीम सेम्पलिंग करने पहुंची नागदा, अग्निपथ। सोयाबीन में खरपतवारनाशक दवाई छिडकऩे से किसान की लगभग 33 बीघा की फसल नष्ट हो गई, जिसकी शिकायत पर गुरुवार को कृषि विभाग के सहायक संचालक सहित पांच अधिकारियों की टीम संबंधित दूकान पर सेम्पलिंग की कार्यवाही करने के लिए […]