गुड्डू कलीम की हत्या में शामिल आरोपियों का जुलूस निकाला

दो की रिमांड बढ़ाई, एक को जेल भेजा

उज्जैन, अग्निपथ। पूर्व पार्षद एवं होटल कारोबारी गुड्डू कलीम की हत्या के पुत्र सहित तीन आरोपियों पुलिस घटना स्थल पर तफ्तीश कराने के लिए लेकर पहुंची। आरोपियों इस हत्याकांड से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना दिया था पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकालकर शांति का संदेश भी दिया है।

टीआई विवेक कनोडिया ने बताया आरोपियों की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद तीनों को नीलगंगा थाने से लेकर वजीर पार्क और गुड्डू कलीम की होटल प्रेसिडेंट तक लेकर गए जहां उसकी हत्या का प्रयास हुआ था। रास्ते में पुलिस ने आरोपियों से तफ्तीश भी कराई कि किस रास्ते से होकर वे हत्या के लिए घर तक पहुंचे थे।

पुलिस ने बताया हत्या का मुख्य आरोपी गुड्डू कलीम का छोटा बेटा दानिश उसका साथी सोहराब शेख और अकरम को पुलिस तफ्तीश के लिए घटनास्थल पर लेकर पहुंची थी। रास्ते में बदमाश कान पकडकऱ चल रहे थे और अपराध ना करने की कसमें खा रहे थे। गौरतलब है कि दानिश ने 11 अक्टूबर की सुबह अपने ही पिता गुड्डू कलीम की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं।

आदर्श नगर की एक और महिला को पूछताछ के लिए लाए

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस हत्याकांड में एक और महिला को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि उक्त महिला हत्याकांड के दौरान लगातार आरोपियों के संपर्क में थी। कॉल डिटेल से यह बात सामने आई है। पुलिस ने शक के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की है। आदर्श नगर की रहने वाली महिला का नाम रशीदा बताया जा रहा है। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि अभी शंका और कॉल डिटेल के आधार पर महिला से पूछताछ के लिए थाने लेकर आए थे।

अकरम को जेल भेजा, दानिश और सोहराब का रिमांड 25 तक

टीआई विवेक कनोडिया ने बताया कि हत्याकांड के मामले मेंं और पूछताछ बाकी है। इसलिए हत्या के मुख्य आरोपी दानिश और सोहराब की रिमांड अवधि बढ़ई गई है। न्यायालय ने 25 अक्टूबर तक दानिश और सोहराब को पुलिस रिमांड पर सौंपा है। इसके अलावा अकरम को जेल भेज दिया गया है।

Next Post

छेड़छाड़ के विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

Tue Oct 22 , 2024
महिदपुर में हुई वारदात..पुलिस ने दो आरोपी गिरफ्तार किए उज्जैन, अग्निपथ। महिदपुर थाना क्षेत्र स्थित रामलीला मैदान में सोमवार शाम एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण छेड़छाड़ सामने आया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर […]