महाकाल मंदिर में भीड़ बढ़ी, सुबह धक्का-मुक्की में बेरिकेड गिरा

महाकाल मंदिर में भीड़ बढ़ी

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर में रविवार को दर्शनार्थियों की भीड़ बढ़ गई। सुबह अव्यवस्था के कारण गणेश मण्डप में धक्का-मुक्की भी हो गई और दर्शनार्थियों ने बेरिकेड्स भी गिरा दिये। मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर व्यवस्था को संभाला।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से महाकाल मंदिर में आने वाले दर्शनार्थियों की संख्या कम थी। इस कारण सुरक्षाकर्मी निश्चिंत होकर नौकरी कर रहे थे। रविवार सुबह दर्शनार्थियों की संख्या अवकाश के कारण बढ़ गई। भीड़ का दबाव बनने पर गणेश मण्डप से अधिकतर दर्शनार्थी एक नंबर बेरिकेड्स में आने के लिए धक्का मुक्की करने लगे। इस बेरिकेड्स में प्रवेश शीघ्र दर्शन वाले दर्शनार्थियों को मिलता है।

इस धक्का मुक्की में दर्शनार्थियों ने बेरिकेड्स भी गिरा दिये। सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। हालांकि इस घटना से किसी को चोंट आदि नहीं आई है।

Next Post

जीतू की टीम में उज्जैन से माया, चेतन और महेश को मौका

Sun Oct 27 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूरे प्रदेश को खंगालते हुए भारी भरकम टीम की घोषणा कर दी है। लंबे समय से सूची का इंतजार किया जा रहा था। स्थानीय कांग्रेस नेता इस सूची में शामिल होने के लिए अपने आकाओं से संपर्क बनाए हुए थे। जीतू […]
जीतू की टीम में उज्जैन से माया, चेतन और महेश को मौका