करवा चौथ की रात पति ने जहर खाकर क्यों दे दी जान

इंदौर। करवाचौथ पर पत्नी के ससुराल नहीं आने से दुखी पति ने रात में जहर खाकर जान दे दी। युवक पत्नी के मायके से ससुराल नहीं लौटने के कारण तनाव में चल रहा था। इतना ही नहीं उसके खिलाफ पत्नी ने मारपीट की रिपोर्ट भी एरोड्रम थाने में दर्ज करवाई थी। एरोड्रम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच अधिकारी बीएल मीणा का कहना है कि एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित रूप नगर में रहने वाले रंजीत बड़जात्या नामक युवक ने रात में घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसे बेसुध पड़ा देखकर परिजन एमवाय अस्पातल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान रंजीत की मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि करीब 8 दिन पहले रंजीत का पत्नी के साथ मामूली विवाद हुआ था। विवाद के बाद गुस्साई पत्नी अपने परिजनों को बुलाकर उनके साथ चली गई थी। वह उसे उसी दिन से वापस लाने के लिए लगा हुआ था। उसे लगा था कि पत्नी करवाचौथ को वापस आ जाएगी, लेकिन उसके हाथ मायूसी लगी और उसने इसी तनाव में आकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पूरे मामले में एरोड्रम पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

Next Post

कौन बनेगा अमेरिका का राष्ट्रपति? कब तक आएंगे अमेरिकी चुनाव के नतीजे?

Thu Nov 5 , 2020
वाशिंगटन (एजेंसियां)। जो बाइडेन अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव जीतने के लिए जरूरी 270 इलेक्टोरल वोटों की जादुई आंकड़े के करीब पहुंच चुके हैं। हालांकि, रिपब्लिकन उम्मीदवार और मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंपने वोट काउंटिंग को चुनौती दी है। आपको बता दें कि बाइडेन ने अभी तक 264 इलेक्टोरल वोट हासिल किए हैं, वहीं ट्रंप को 214 […]