आंखों में मिर्ची झोंककर 25 हजार रुपये और मोबाइल लूटे

बडऩगर, अग्निपथ। मजदूरी के रुपये लेकर बाइक पर दोस्त के साथ लौट रहे एक युवक के साथ रविवार रात भैंसला रोड़ पर लूट की वारदात हो गई। बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंककर 25 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घनश्याम पिता रामलाल चौधरी ठेकेदार का कार्य करता है। रविवार को गोपाल माली के यहां से मजदूरी के 25 हजार रूपये लेकर बाइक से साथी सुनील पिता रणजीत सोलंकी के साथ घर लौट रहा था। रास्ते में रात करीब 8 बजे सेंट मार्टिन स्कूल के आगे सडक़ पर पांच-छ: लोग सडक़ पर खड़े दिखाई दिये तो घनश्याम के बाईक धीमी कर दी।

ऐसा करते ही उन लोगों ने बाइक सवार दोनों युवकों पर मिर्ची झोंक दी। जिसके बाद सुनील तो वहां से भाग निकला किन्तु बदमाशों ने घनश्याम को लकड़ी से मारपीट की व मोबाइल छिनकर, जेब में रखे 25 हजार रू लेकर बडऩगर की और बाइक पर सवार होकर भाग निकले। घनश्याम को घायल अवस्था में शासकीय चिकित्सालय लाया गया। जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उज्जैन रेफर कर दिया गया है।

इस प्रतिनिधि को घनश्याम ने रोते हुए अपने साथ हुई घटना बयां की। वह इस कदर घबराया हुआ था कि वह सही ढग़ से ये भी नहीं बता पा रहा था कि लुटेरे पांच थे या छह और उनके पास दो बाईक थी या तीन। यह जरूर बताया की लुटेरो में एक युवक लम्बे बाल वाला था। वहीं साथी सुनील जो रास्ते में घनश्याम से लिफ्ट लेकर बाइक पर सवार हुआ था भी घबरा गया की वह भी घटना का सही विवरण नहीं दे पा रहा है। पुलिस ने मामले की तहकीकात प्रारंभ कर दी है।

Next Post

देवास की शंकरगढ़ पहाड़ी पर बनेगी सेंट्रल इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी

Sun Mar 6 , 2022
मुंबई की कंपनी रश्मि टेलीफिल्म्स ने सरकार को दिया प्रस्ताव, पहले फेस में 150 करोड़ का करेगी निवेश देवास, अग्निपथ। आने वाले समय में अगर सब कुछ सही रहा और देवास के विकास को गति देने वाले शंकरगढ़ पहाड़ी पर बनने वाले फि़ल्म सिटी के प्रस्ताव को मंजूरी मिलती है […]
Dewas Film city propsed 06 03 22