दुष्कर्म के लिए पत्नी को उठाकर ले जा रहे थे, पति भिड़ा तो बदमाशों ने सिर पर मारा तीर

इंदौर। शनिवार रात बड़वानी से एमवाय अस्पताल में एक ऐसा घायल पहुंचा जिसके सिर में तीर घुसा हुआ था। घायल की पत्नी को बदमाश अपहरण कर दुष्कर्म करने के लिए ले जा रहे थे जब युवक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने युवक पर तीर से हमला कर दिया जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया ।

घायल को परिजन उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर आए जहाँ अब घायल के सिर का ऑपरेशन कर तीर निकाला जाएगा । बड़वानी से एमवाय अस्पताल पहुचे इस घायल का नाम शेर सिंह है । शेर सिंह मूल रूप से बड़वानी जिले के ग्राम बलखडी का रहने वाला है । परिजनों के अनुसार शनिवार को भारत और कन्हैया अपने कुछ साथियों के साथ आए और शेरसिंह कि पत्नी को उठाकर ले जाने लगे । उनका कहना था कि तेरी पत्नी के साथ गलत काम करेंगे । जब शेर सिंह ने अपनी पत्नी को छुड़वाने आया तो बदमाशो ने उसकी पिटाई कर दी ओर एक के बाद एक कई बार तीर भी चलाए जिसमे एक तीर शेरसिंह के सिर में घुस गया ।

हमले के बाद बदमाश भाग निकले । घायल को परिजन पहले बड़वानी ओर फिर इंदौर लेकर पहुँचे । फिलहाल घायल का प्राथमिक उपचार जारी है । अपनी जान पर खेलकर पत्नी की जान बचाने वाले पति का आज डाक्टर ऑपरेशन कर सिर में फंसा तीर निकालेंगे ।

Next Post

शिवराज कैबिनेट का विस्तार आज:सिंधिया समर्थक सिलावट-राजपूत बनेंगे मंत्री

Sun Jan 3 , 2021
राजभवन में दोपहर 12:30 बजे शपथ ग्रहण भोपाल। राज्य कैबिनेट का विस्तार आज होने जा रहा है। शिवराज की टीम में दो मंत्री शामिल किए जाएंगे। शपथ ग्रहण कार्यक्रम आज दोपहर 12:30 बजे राजभवन में होगा। कैबिनेट विस्तार में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत […]