न्यूजीलैंड से आई बुजुर्ग महिला की महाकाल में चेन चुराई

हैदराबाद की महिला ने मंगलसूत्र गंवाया

उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में चोर गैंग सक्रिय हो गई है। शुक्रवार को मंदिर परिसर से दो महिलाओं के गले से चेन और मंगलसूत्र चोरी गया है। मंगलसूत्र वाली महिला को तो महाकाल पुलिस ने आवेदन लेकर चलता कर दिया, लेकिन दूसरी महिला एनआरआई निकली। ऐसे में पुलिस को गले से चोरी गई चेन की रिपोर्ट दर्ज करना पड़ी।

शुक्रवार की दोपहर चोरी की यह घटनाएं हुई हैं। न्यूजीलैंड के हीरातंगा वेलटीन निवासी हनुमति पति किशन भाई पटेल उम्र 46 वर्ष ने महाकाल पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है कि उनकी 76 वर्षीय मां के गले से शुक्रवार दोपहर जूना महाकाल क्षेत्र में किसी ने सोने की चेन चुरा ली। चेन का वजन 25 ग्राम है। भानी बैन महाकाल थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंची थीं लेकिन पुलिस द्वारा रिपोर्ट न लिखते हुए सिर्फ आवेदन देने की बात कही गई इस पर एम्बेसी में संपर्क किया गया और वहां के अफसरों से पुलिस की बात कराई तो रिपोर्ट दर्ज की गई।

भानी बेन अपने पति की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार आई थीं। इसी बीच वे महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन भी आई थी। वहीं एक अन्य घटना में शुक्रवार दोपहर ही हैदराबाद की एक महिला के साथ भी वारदात हुई है। शुक्रवार की दोपहर हैदराबाद की महिला कमला पति श्रीकांत का भी मंगलसूत्र महाकाल परिसर से चोरी हुुआ है।

कमला भी परिजनों केसाथ दर्शन के लिए उज्जैन आई थीं। इस मामले में महाकाल पुलिस ने महिला का आवेदन लेकर रख लिया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जब इन वारदातों की तहकीकात की तो एनआरआई महिला के साथ हुई वारदात के दौरान उनके आसपास तीन-चार संदिग्ध महिलाएं पुलिस को सीसीटीवी फुटे में नजर आई हैं। पुलिस ने फुटेज के आधार पर महिलाओं की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिये हैं।

Next Post

परिवारिक विवाद में जहर खाने वाली महिला की मौत

Sat Jun 17 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। 2 दिन पहले पारिवारिक विवाद में जहर खाने वाली महिला की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान शनिवार तडक़े मौत हो गई। महिला के मायके पक्ष से आये परिजनों ने पति पर प्रताडऩा के आरोप लगाये है। घट्टिया थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम छीतरखेड़ी में रहने वाली […]