मित्रनगर में सूना मकान पाकर चोरों ने बोला धावा

Tala toda

उज्जैन, अग्निपथ। आगररोड मित्रनगर में रहने वाले परिवार का सूना पाकर चोरों ने धावा बोला और ताला तोडक़र कीमती सामान के साथ आभूषण चोरी कर लिये। परिवार के लौटने पर चोरी का पता चला। पुलिस ने जांच के बाद चोरों की तलाश शुरू की है।

चिमनगंज थाना क्षेत्र के मित्रनगर में रहने वाला जाकिर शाह मजदूरी करता है। 16 को परिवार के साथ तराना गया था। बीती रात चोरों ने सूचना मकान पाकर ताला तोड़ा और एलइडी, गैस टंकी, आभूषण और कुछ नगदी चोरी कर ली। रविवार को परिवार के लौटने पर चोरी का पता चला। मामले की शिकायत थाने पहुंचकर की गई। पुलिस ने जांच के दौरान क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। फिलहाल मामले में शिकायती आवेदन लिया है। जाकिर शाह के अनुसार करीब एक लाख से अधिक का सामान चोरी हुआ है।

2 मोबाइल फोन लेकर भागा युवक

मंछामन कालोनी में रविवार सुबह दरवाजा खुला देख एक युवक मयंक भौंसले के मकान में घुसा और टेबल पर रखे 30 हजार कीमत के 2 मोबाइल फोन उठाकर भाग निकला। मंयक ने बदमाश को घर से निकलकर भागते देखा तो पीछा किया, लेकिन युवक पकड़ में नहीं आ सका। मामले की शिकायत नीलगंगा थाना पुलिस को दर्ज कराई गई। पुलिस ने कैमरों के फुटेज खंगालने के बाद संदिग्ध को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है।

Next Post

महिदपुर में ट्रेक्टर से गिर बालक की मौत

Mon Jun 19 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। महिदपुर में सोमवार को कांग्रेस के पूर्व मु यमंत्री की सभा के दौरान भीड़ के बीच ट्रेक्टर से गिरने पर बालक की मौत हो गई। बालक परिवार के साथ गांव लौट रहा था। आगर मालवा का रहने वाला शिवम पिता राहुल (8) अपनी मां के साथ मामा के […]