गर्लफ्रेंड से बात करने पर दोस्त पर जानलेवा हमला

उज्जैन, अग्निपथ। महिदपुर में एक युवक ने अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया। दोस्त ने उसकी गर्लफ्रेंड से फोन पर बात कर ली थी, इस बात पर उसे इतना गुस्सा आया कि पहले उसके सिर पर रॉड मारी, फिर चाकू से शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। घटना मंगलवार सुबह 9 बजे की है।

पुलिस के मुताबिक राजस्थान के ब्यावर का रहने वाला अंकित चौहान और नागदा (उज्जैन) का रहने वाला भेरूलाल बैरागी दोस्त हैं। एक कंपनी में काम करते हैं। मंगलवार को दोनों कंपनी के काम से पिकअप वाहन से जा रहे थे। भेरूलाल गाड़ी ड्राइव कर रहा था। उसने दोस्त अंकित से अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने पर आपत्ति जताई। दोनों में कहासुनी होने लगी।

इसी बीच अंकित ने उसे फ्रेश होने के लिए गाड़ी रोकने के लिए कहा। भेरूलाल ने रॉड से उसके सिर और हाथ पर मारा। बाद में चाकू से वार किए। इसके बाद घायल हालत में उसे मौके पर छोडक़र भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस महिदपुर के गांव चोरवासा बड़ला पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाकर बयान लिए।

Next Post

झारडा के बड़ा श्री राम मंदिर की कृषि भूमि की पट्टा नीलामी 6 लाख में

Wed Jun 19 , 2024
पिछले साल से करीब 14 गुना राजस्व मिला झारडा, अग्निपथ। गांव के बड़ा श्री राम मंदिर के स्वामित्व की 5.39 हेक्टेयर कृषि भूमि की पट्टा नीलामी 6 लाख रुपए में हुई है। यह पिछले साल से करीब 14 गुना अधिक मूल्य है। मध्यप्रदेश शासन द्वारा संधारित मंदिर की कृषि भूमि […]