बच्चों के झगड़े में बढ़ा विवाद, दो युवकों ने घर में घुसकर पड़ोसी को लाठी-डंडे से पीटा

उज्जैन, अग्निपथ। पंवासा थाना क्षेत्र स्थित त्रिवेदी कॉलोनी में बच्चों के झगड़े में बड़ों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढा कि दो युवकों ने पड़ोसी को घर में घुसकर लाठी डंडे से पीट दिया। पुलिस ने बीएनएस की धारा 333 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया विष्णु पिता अर्जुन सिंह राठौर उम्र 34 साल निवासी त्रिवेदी कॉलोनी के बच्चे का विवाद पड़ोस में रहने वाले बच्चे से हो गया था। इसी बात पर आरोपी सुरेश और अर्जुन ने विष्णु के घर में घुसकर लाठी-डंडे से पीटकर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

आगर रोड़ पर युवक को ऑटो ने टक्कर मारी

उज्जैन, अग्निपथ। आगर रोड़ स्थित चरक भवन के सामने पैदल चल रहे युवक को ऑटो चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया राहुल निवासी सुदामा नगर सुबह चरक अस्पताल क्षीरसागर टर्न से पैदल रोड़ पार कर सामाजिक न्याय परिसर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान चामुंडा माता की तरफ से तेज गति से आ रहे ऑटो चालक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद ऑटो चालक फरार हो गया और राहुल कुछ देर सडक़ पर पड़ा रहा। राहगिरों ने उसे उठाकर जिला अस्प्ताल चरक भवन पहुंचाया।

Next Post

कंपनी ने गुणवत्तापूर्ण नहीं लगाई स्ट्रीट लाइट

Wed Oct 2 , 2024
ईईएसएल कंपनी नहीं कर रही संधारण, स्ट्रीट लाइट जांच उपसमिति गठन का विरोध उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा ईईएसएल के माध्यम से एलईडी स्ट्रीट लाइट्स क्रय की गई थीं। इनका उपलब्ध कराये जाने और संधारण की जवाबदारी भी ईईएसएल के पास सन 2028 तक है। लेकिन अब इसके […]
नगर निगम