50 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध मौत, परिजन पहले बोले चढाव से गिरा

फिर आरोप लगाया पड़ोसी ने सिर में पत्थर मारा

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल थाना क्षेत्र में स्थित जयसिंह पुरा में महाकाल पार्किंग के सामने सोमवार शाम एक 50 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजन बेसुध होने पर उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। पहले परिजनो ने चढाव से गिरने से की घटना बताई और बाद बोले कि पडोसी ने पत्थर से मारा जिससे वह बेसुध होकर गिर गया।जिला अस्पताल लाने पर डॉक्टर ने जाँच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉ जीतेन्द्र शर्मा ने बताया कि महिपाल पिता गणेश सिंह दोहरे को उसके परिजन बेसुध अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जब उसकी जाँच की तो धडक़ने रुक चुकी थी। पहले परिजनों ने बताया कि महिपाल को ह्रदय रोग पहले से है और वह चढाव से गिर गया। लेकिन कुछ ही देर बाद परिजन बोले कि पडोसी युवक से विवाद होने पर उसने मारपीट की और सिर में पत्थर मार दिया। अस्पताल प्रशासन ने मामला संदिग्ध होने पर पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद महाकाल पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। टी आई नरेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि परिजनों के बयान लेने के बाद घटना पूरी पता चलेगी। अभी तो परिजनों का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले भूरा नामक युवक से मृतक का विवाद हुआ था। भूरा के बारे में बताया जा रहा है कि वो मानसिक रोगी है। उसी ने महिपाल के सिर में पत्थर से वार किया। पुलिस मामले में जाँच कर रही है। घटना स्थल के सीसी टीवी फुटेज चेक किए जाएंगे और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना और मौत के कारणों का पता चलेगा। मृतक महिपाल का शव पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है।

Next Post

पंवासा में बदमाशों ने सडक़ पर पिस्टल लहराई, वीडियो वायरल

Mon Oct 21 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। पंवासा थाना क्षेत्र स्थित मक्सी रोड पर बदमाशों ने लोगों में दहशत फैलाने का प्रयास किया। बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और सडक़ के बीचों-बीच बाइक रोक पिस्टल लहराकर लोगों को धमकाने लगे। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। इधर पुलिस ने वीडियों की जांच […]