आगर रोड पर चार साल की बच्ची से गलत हरकत

चाकलेट के बहाने खंडहर में ले गया था १४ वर्षीय किशोर, परिजनों ने पकडक़र पुलिस को सौंपा

उज्जैन,अग्निपथ। आगर रोड की एक कॉलोनी में रविवार को गंभीर घटना हुई। क्षेत्र के एक किशोर ने चार साल की मासूम को चाकलेट देने के बहाने खंडहर में ले जाकर गलत हरकत कर दी। वारदात के बाद परिजनों ने आरोपी को पकडक़र जमकर पीटा और फिर चिमनगंज पुलिस के हवाले कर दिया। मेडिकल में पुष्टि के बाद पुलिस ने देर रात नाबालिग आरोपी के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया है।

आगर रोड स्थित गणेश नगर में रविवार दोपहर करीब 4 बजे चार वर्षीय बालिका खेल रही थी। इसी दौरान क्षेत्र में ही रहने वाला विशेष वर्ग का 14 वर्षीय किशोर बालिका को चाकलेट देने के बहाने दो गली छोडक़र खंडहर पड़े मकान में ले गया। यहां वह बालिका के साथ गलत हरकत कर रहा था।

इसी दौरान बालिका के नहीं मिलने पर परिजन उसे तलाशते हुए खंडहरनुमा मकान में पहुंच गए। उन्होंने किशोर को बच्ची के साथ आपत्तिजनक हरकत करते देख पकड़ा और जमकर पीटने के बाद चिमनगंज पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही थाने पहुंची सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने एसआई मधु बंसल के साथ बच्ची को मेडिकल के लिए चरक हॉस्पीटल भेजा जहां से देर रात मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को मिली है। पुलिस के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ गलत हरकत की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार की कार्रवाई करने की तैयारी कर ली थी।

:- फ्लैश बैक :-
डेढ़ साल पहले हुई थी घटना

याद रहे 7 जून 2019 की रात भूखीमाता स्थित ईंट भट्टे पर पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म कर जघन्य तरीके से हत्या की गई थी। यहां मजदूर की बच्ची को पास ही रहने वाला शिवा मराठा उठाकर ले गया था और हत्या के बाद लाश नदी में फेंक दी थी। महाकाल थाना क्षेत्र में हुई इस सनसनीखेज वारदात में शिवा को कुछ ही माह में उम्रकैद की सजा हुई थी।

इनका कहना है..

गणेश नगर में नाबालिग द्वारा चार साल की बच्ची के साथ गलत हरकत करने की घटना हुई है। आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मेडिकल रिपोर्टनुसार बलात्कार की कार्रवाई की जा रही है। -पल्लवी शुक्ला,सीएसपी

Next Post

फ्लेट दिलवाने के नाम पर ठगने वाली रिमांड पर, पति गिरफ्त से दूर

Mon Jan 4 , 2021
तीन पीडि़त और सामने आए, मामला सात लाख पर पहुंचा उज्जैन,अग्निपथ। फ्लेट दिलाने के नाम पर गरीबों से सात लाख रुपए ठगने वाली महिला को नीलगंगा पुलिस ने सोमवार क एक दिन के रिमांड पर लिया है। मामले में उसका पति गिरफ्त में नहीं आया है, लेकिन तीन और पीडि़त थाने […]